आईएसआई कर रही पंजाब को सीरिया बनाने के प्रयास
आईएसआई कर रही पंजाब को सीरिया बनाने के प्रयास
Share:

पंजाब : बड़े पैमाने पर राज्य में श्री गुरूग्रंथ साहिब की बेअदबी को लेकर पंजाब में विरोध किया गया। इस दौरान राज्य में कानून व्यवस्था बिगड़ गई। पंथक संगठनों की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के हत्यारे जगतार सिंह को अकाल तख्त का जत्थेदार नियुक्त करने पर राज्य के उपमुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने अपना विरोध जताया। उपमुख्यमंत्री और अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल अपने अमृतसर दौरे के तहत कातिल सिख कौम को आखिर क्या दिशा दे सकता है।

सुखबीर अपनी पत्नी और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर और अपनी बेटी के साथ श्री दरबार साहिब में मत्था टेकने पहुंचे थे। पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि सरबत खालसा की ओर से जगतार सिंह हवारा को श्री अकाल तख्त साहिब जैसी पवित्र स्थली का जत्थेदार नियुक्त किया जाना एक गलत कदम है।

उन्होंने इस बात की निंदा करते हुए कहा कि सरतब खालसा बुलाने की एक मर्यादा होती है। 10 नवंबर को जो सरबत खालसा आमंत्रित किया गया था वह एक नाटक था। सरबत खालसा निमंत्रित करने की भी एक मर्यादा है। उन्होंने अपने अमृतसर दौरे के तहत कहा कि सरबत खालसा बुलाने की रीत होती है। खेतों में कभी इसे नहीं बुलाया जाता है। ऐसे में किसी भी गांव में सरपंच या फिर पार्षद सरबत खालास बुला लेगा।

उनके द्वारा कहा गया कि पंजाब का माहौल खराब होने के बाद विदेशों में भी इस मामले में जानकारियां पहुंची हैं ऐसे में यह सही नहीं है। सूबा सरकार इनका वास्तविक चेहरा जल्द ही लोगों के सामने पहुंचाएगी। पाकिस्तान की एजेंसी आईएसआई पंजाब को आतंक से प्रभावित करना चाहती है। पंजाब को अफगानिस्तान या सीरिया बना देना चाहती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -