नाव से केरल आ रहे ISIS के आतंकी, तटवर्ती इलाके हाई अलर्ट पर
नाव से केरल आ रहे ISIS के आतंकी, तटवर्ती इलाके हाई अलर्ट पर
Share:

कोच्ची: इस्लामिक स्टेट (ISIS) के संदिग्ध 15 आतंकवादियों के नौकाओं द्वारा कथित रूप से श्रीलंका से लक्षद्वीप के लिए रवाना होने की खुफिया रिपोर्ट सामने आने के बाद केरल तट पर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। पुलिस विभाग में उच्च पदस्थ सूत्रों के मुताबिक तटीय पुलिस थानों और तटीय जिला पुलिस प्रमुखों को अलर्ट कर दिया गया है। इंडियन कोस्‍ट गार्ड ने लक्षद्वीप व मिनिकॉय द्वीप के आसपास और श्रीलंका सीमा पर समुद्री जहाजों और खोजी विमानों की तैनाती कर दी है। 

तटीय विभाग के सूत्रों ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि, ‘श्रीलंका में हमले की घटना के बाद से हम लोग अलर्ट हो गए हैं। हमने मछली पकड़ने वाली नौकाओं के मालिकों और समुद्र में जाने वाले अन्य लोगों से किसी भी संदिग्ध गतिविधि को लेकर अलर्ट रहने के लीले कहा है।’ श्रीलंका में ईस्टर के दिन हुए सिलसिलेवार बम ब्लास्ट्स के बाद से केरल हाई अलर्ट पर है। एनआईए की जांच में यह खुलासा हुआ था कि ISIS के आतंकवादी राज्य में हमलों का षड्यंत्र कर रहे हैं। 

खुफिया एजेंसियों का कहना है कि अब भी केरल से कई लोगों के ISIS के साथ संबंध हैं। हाल में इराक और सीरिया से ISIS का सफाया किया जा चुका है। श्रीलंका में 21 अप्रैल को आठ सिलसिलेवार बम धमाकों में 250 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी। इस्लामिक स्टेट ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी। 

कमलनाथ की मंत्री बोलीं, अब समय आ गया है कि, महाराज को राज्य की कमान सौंपी जाए

संसद भवन में हुई NDA सांसदों की बैठक, पीएम मोदी ने छुए आडवाणी और जोशी के पैर

रायबरेली से विजयी होने के बाद सोनिया गांधी ने लिखा जनता के नाम एक ऐसा भावुक पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -