लोगों के सिर कलम करने वाला ISIS आतंकी,लौटने की कर रहा तैयारी
लोगों के सिर कलम करने वाला ISIS आतंकी,लौटने की कर रहा तैयारी
Share:

बेरूत : हाल ही में ISIS का एक ऐसा आतंकी सामने आया है जिसने अपनी बेटी की शादी एक ऐसे आतंकी से की जिसने यजीदी महिलाओं से रेप किया। यह आतंकी इतना खूंखार है कि इसने IS को अपनाने के बाद कई जासूसों के सिर ही काट दिए। यह आतंकी खालिद शरीफ आॅस्ट्रेलिया से ISIS में शामिल होने पहुंचा। जिसके बाद इसने महज 13 वर्ष की अपनी बेटी की शादी संगठन के आतंकी से ही कर दी।

बताया जा रहा है कि अब यह आतंकी अपने वतन वापस लौटना चाहता है। खालिद ISIS के लिए सिक्युरिटी काॅर्डिनेटर के तौर पर काम करता है। उसे हथियारों से लैस अपने बच्चों के साथ फोटो पोस्ट करने और बहुत सारे कटे सिर वाले शवों के साथ अपनी फोटो पोस्ट करने के लिए जाना जाता है। उसने कई यजीदी लड़कियों का अपहरण कर लिया और उनके साथ बलात्कार किया।

हालांकि कुछ समय पहले इस तरह की बातें भी सामने आई कि रक्का में अमेरिकी ड्रोन हमले में वह और उसका दोस्त मारा गया लेकिन इसे केवल अफवाह ही माना गया। दूसरी ओर यह भी माना जा रहा है कि वह अपने परिजन की आॅस्ट्रेलिया वापसी की योजना बनाने को लेकर अंडरग्राउंड हो गया। जिसके बाद आॅस्ट्रेलिया में चर्चाओं का दौर प्रारंभ हो गया है। आॅस्ट्रेलिया में उसके परिजन की वापसी की मांग भी की जा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -