फ्रांस के बाद सिटी ऑफ स्टाइल न्यूयॉर्क में ISIS कर सकता है आतंकी हमला
फ्रांस के बाद सिटी ऑफ स्टाइल न्यूयॉर्क में ISIS कर सकता है आतंकी हमला
Share:

वॉशिंगटन : फ्रांस के प्रधानमंत्री मैनुअल वॉल्स को केमिकल व जैविक हथियारों से हमले की आशंका जताए चौबीस घंटे भी नही बीते कि इस्लामिक स्टेट संगठन ने एक नया वीडियो जारी कर न्यूनॉर्क पर हमले की धमकी दे डाली। इस वीडियो में एक सुसाइड बॉम्बर को दिखाया गया है जो न्यूयॉर्क के फेमस टाइम्स स्क्वॉयर को उड़ाने की धमकी दे रहा है। इतना ही नही विस्फोटको से लैस आत्मघाती हमलावर अपनी जैकेट की चेन लगाते हुए दिख रहा है। साढ़े 5 मिनट के इस वीडियो में पहले पेरिस में हुए बर्बर आतंकी हमले को दिखाया गया है।

ये आतंकी फ्रांसीसी व अरबी जबान में पेरिस हमले में हुए 129 लोगो की मौत पर अपनी खुशी जाहिर करते है और फिर विस्फोटकों से लदे एक जैकेट को तैयार करते, उसे पहनते और फिर उसकी चेन लगाते दिख रहे है। मीडिया मे आई रिपोर्टों के अनुसार, वीडियो में टाइम्स स्क्वायर, हेराल्ड स्क्वायर और मैनहटन के दो चौराहों को भी दिखाया गया है।

आतंकी बंदूक के ट्रिगर को पकड़े है और अचानक पूरा वीडियो ब्लैकआउट हो जाता है। इस वीडियो पर न्यूयॉर्क पुलिस का कहना है कि उन्हें वीडियो की जानकारी है और वो एहतियात बरतते हुए अतिरिक्त आतमक विरोधी दस्ते को तैनात कर रहे है। पुलिस का कहना है कि फुटेज पुराना है, लेकिन वीडियो से स्पष्ट है कि न्यूयॉर्क आतंकियों के निशाने पर है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -