'झूठे भगवानों को ख़त्म करने का समय आ गया..', इस्लामी आतंकियों ने छापी भगवान शिव की बिना सिर की तस्वीर
'झूठे भगवानों को ख़त्म करने का समय आ गया..', इस्लामी आतंकियों ने छापी भगवान शिव की बिना सिर की तस्वीर
Share:

नई दिल्ली: इस्लामिक आतंकवादी संगठन ISIS की ‘इंडिया-सेंट्रिक ऑनलाइन प्रोपेगेंडा’ मैग्जीन में भगवान शिव की खंडित प्रतिमा की फोटो लगाई गई है। इस तस्वीर में भगवान शिव के सिर के स्थान पर ISIS का झंडा लगाया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पत्रिका में तस्वीर के नीचे, ‘झूठे भगवानों को खत्म करने का वक़्त आ चुका है’ लिखा है।

 

बता दें कि यह प्रतिमा कर्नाटक में उत्तर कन्नड़ जिले के मुरुदेश्वर शहर के समुद्र तट पर स्थित 123 फीट ऊंची मशहूर शिव प्रतिमा जैसी नज़र आ रही है। यह तीर्थस्थल बेहद लोकप्रिय है। बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को लेकर हिंदुवादी संगठनों ने अपना आक्रोश प्रकट किया है। तस्वीर के सामने आने के बाद कर्नाटक सरकार भी अलर्ट हो गई है और स्थिति के मद्देनज़र मुरुदेश्वर मंदिर की सुरक्षा बढ़ा दी है। मुरुदेश्वर तटीय शहर भटकल शहर के बहुत नज़दीक स्थित है, जो भारतीय खुफिया एजेंसियों की निरंतर निगरानी में है। आतंकी यासीन भटकल इसी शहर का निवासी है।

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को साझा कर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसको लेकर लोगों में गुस्सा भी देखने को मिला है। robert spencer @jihadwatchRS ने इस तस्वीर को ट्विटर पर साझा किया है। इस पर कमेंट करते हुए Digvijay@Desti_nation0 ने लिखा है कि 14वीं सदी में जीने वाले लोगों से आप क्या उम्मीद कर सकते हैं। वहीं, कुछ अन्य यूज़र्स ने लिखा है कि उनकी किताब उन्हें यही सिखाती है।  

5 इंटरनेशनल एयरपोर्ट वाला देश का पहला राज्य बनेगा यूपी, एक और हवाई अड्डे की सौगात देंगे PM मोदी

क्या 'Cryptocurrency' बैन के बाद लगाया जा सकेगा पैसा? जानिए इनवेस्टर पर कितना पड़ेगा असर

सोना-चांदी खरीदने का शानदार मौका! कीमतों में आई इस महीने की सबसे बड़ी गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -