ISIS ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प को बताया बेवकूफ
ISIS ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प को बताया बेवकूफ
Share:

दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकी संगठन आईएसआईएस (ISIS) ने अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर टिप्पणी की है. आतंकी संगठन ने ट्रंप को बेवकूफ बताया है. यही नहीं आईएस के संगठन ने अमेरिका के डूबने और इसे बचाने वाला कोई नहीं होने की भी बात कही है .बता दें कि ट्रंप ने राष्ट्रपति बनते ही आईएसआईएस के खात्मे की घोषणा की थी.इसीसे नाराज ISIS ने यह सन्देश भेजा है.

गौरतलब है कि आईएसआईएस कीओर से मंगलवार को मैसेजिंग नेटवर्क टेलीग्राम पर एक सन्देश भेजा गया.जिसमें आईएसआईएस के प्रवक्ता अबी-अल हसन ने कहा कि अमेरिका डूब गया है और उसे बचाने वाला कोई नहीं हैं. हसन ने कहा, इससे बड़ी कोई सच्चाई नहीं है कि अमेरिका को एक इडियट(बेवकूफ) चला रहा है. जो सीरिया, इराक या इस्लाम के बारे में कुछ नहीं जानता.बता दें कि इसी सन्देश में अमेरिका को कहा कि दुनिया के हर हिस्से में तुम 'खिलाफत' के सैनिकों (आईएसआईएस आतंकी) के लिए शिकार बन गए हो. तुम दिवालिया हो गए हो और तुम्हारी तबाही सबके सामने है.

स्मरण रहे कि डोनाल्ड ट्रंप ने राष्ट्रपति पद संभालने के बाद ही आईएसआईएस के खात्मे के लिए अमेरिकी सेना को 30 दिन में व्यापक रणनीति तैयार करने का निर्देश दिया था. उन्होंने इस बात पर जोर दिया था कि अमेरिका को इस कुख्यात आतंकी समूह के खिलाफ निश्चित रूप से कार्रवाई करनी चाहिए. बता दें कि इराक के रक्का और सीरिया के मोसुल में आईएसआईएस आतंकियों को अमेरिकी समर्थक सैनिकों से मुंह की खानी पड़ी है. आईएसआईएस के आंतिकियों को यहां से खदेड़ दिया गया है.

यह भी देखें

H 1 B वीजा को लेकर ट्रंप हुए सख्त

मुंबई पर आतंक का साया, IS के आतंकी रच रहे साजिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -