ISI जासूस एजाज के संबंध पाक की पावरफुल पर्सनैलिटीज से
ISI जासूस एजाज के संबंध पाक की पावरफुल पर्सनैलिटीज से
Share:

मेरठ : मेरठ से पकड़े गए पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के जासूस मोहम्मद एजाज की तस्वीरों ने भारतीय खुफिया एजेंसी की चिंता बढ़ा दी है। एजाज के तार पाकिस्तान के पावरफुल लोगो से जुड़े होने की आशंका जताई जा रही है। एजेंसी से पूछताछ के दौरान एजाज के भाई की कुछ तस्वीरें बाहर आई है, जिसमें वो पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी और पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री हीना रब्बानी खार के साथ दिख रहा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, खुफिया विभाग ने पाक स्थित एजाज के घर वालों की भी पड़ताल की है, जिसमें पता चला है कि उसने फेसबुक पर कई अलग-अलग नामों से आईडी बना रखी थी। जहाँ से कई तस्वीरें मिली है, जिससे स्पष्ट होता है कि एजाज व उसका परिवार पाक की सियासत में खासी दखलअंदाजी रखता है।

दो तस्वीरों में एजाज का भाई फहद विदेश मंत्री के साथ खड़े दिख रहा है, तो वही दूसरी तस्वीर में वो शाहिद अफरीदी के साथ दिख रहा है। इस तस्वीर के मिलने के बाद एजाज ने भी स्वीकारा है कि ये तस्वीरें उसके भाई फहद की है। मेरठ के आईजी आलोक शर्मा ने बताया कि आईएसआई जासूस एजाज ने कई और हैरतंगेज खुलासे किए है।

आईएसआई उतर प्रदेश के पिथौरागढ़ व बरेली में आतंकी हमले करने की फिराक में थे। इसके अलावा पूरे देश में कई बड़ी आतंकी घटनाओं को अंजाम देने की भी तैयारी चल रही थी। भारतीय जाँच एजेंसियाँ इस कड़ी को जोड़ते हुए पूरे नेटवर्क को ध्वस्त करने की तैयारी में जुट गई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -