टीम इंडिया में सिलेक्शन से खुश ऋषभ पंत ने कहा ऐसा
टीम इंडिया में सिलेक्शन से खुश ऋषभ पंत ने कहा ऐसा
Share:

नई दिल्ली : टी-20 में मैच में पहली बार चयनित हुए अंडर 19 क्रिकेट मैच के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने यह उम्मीद जताई है कि अब उनकी महेंद्र सिंह धोनी से मिलने की ख्वाहिश पूरी होगी और उन्हें उनसे विकेटकीपिंग को लेकर कुछ गुर सीखने को मिलेंगे. पंत का कहना है कि वह लंबे समय से धोनी से मिलना चाहते थे, लेकिन इसका अवसर उन्हें नहीं मिल पाया.

पंत मीडिया को बताया कि,"अपने चयन को लेकर मैं काफी खुश हूं. मैं काफी नहीं सोचता, मैं अपने चयन का लुत्फ उठा रहा हूं.’’ फिर उन्होंने कहां कि ‘‘मैं अपनी फिटनेस, विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी पर काम करता हूं, जिससे मुझे मदद मिल रही है. सत्र से पहले मैंने अपने ट्रेनर के साथ अच्छा समय बिताया और इससे मदद मिल रही है.’’उन्होंने कहा,‘‘मैं लंबे से समय धोनी भाई से सीखने का प्रयास कर रहा हूं, लेकिन समय नहीं आया क्योंकि वे अलग टीमों में थे. अब मौका मिला है तो मैं उनसे विकेटकीपिंग के काफी गुर सीखने की कोशिश करूंगा.’’ फिर पंत ने राहुल द्रविड़ की बात करते हुए कहां कि ‘‘राहुल सर से आपको अनुशासन सीखने को मिलता है. मुझे जब भी समय मिलता है मैं उनसे निश्चित तौर पर बात करता हूं.’’ पंत ने 10 प्रथम श्रेणी मैचों में अब तक 1080 रन बनाए हैं जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 308 रन है.

 वही उसके बाद टी-20 के दूसरे चयनित स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा कि उन्हें नये कप्तान विराट कोहली के साथ अच्छे रिश्ते की उम्मीद है जिनके साथ वह आईपीएल में खेल चुके हैं. उन्होंने कहा, ‘‘मैं काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं क्योंकि मुझे जिम्बाब्वे दौरे के बाद टी20 टीम में जगह मिली. मैं रोमांचित हूं क्योंकि पहली बार मैं पूरी टीम के साथ खेलूंगा.’’ चहल ने कहा, ‘‘मैं विराट के साथ तीन साल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की ओर से खेला हूं. मुझे पता है कि वह कैसे बदलाव करते हैं. माही भाई (धोनी) के साथ अलग और अच्छा अनुभव था. मैं एक बार फिर विराट के मार्गदर्शन में खेलूंगा. यह अच्छा रिश्ता होगा क्योंकि मैं तीन साल उनके मार्गदर्शन में खेल चुका हूं.’’

टी-20 सीरीज में जुड़ा ये नया नाम

244 रनों से जीता ऑस्ट्रेलिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -