मुश्किल में फंसी अनन्या पांडे का सहारा बने बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर!

आर्यन खान ड्रग्स मामले की तहकीकात में उनकी व्हाट्सएप चैट में अभिनेत्री अनन्या पांडे का नाम सामने आया है। जिसके पश्चात् से NCB अनन्या पांडे से 2 बार पूछताछ कर चुकी है। व्हाट्सएप चैट में दोनों ड्रग्स के बारे में चर्चा करते दिखाई दे रहे हैं। अनन्या से दो बार पूछताछ हो चुकी है तथा उन्हें तीसरी बार 25 अक्टूबर को हाजिर होने के लिए कहा था। लेकिन वह NCB दफ्तर नहीं पहुंची थी।

वही अनन्या पांडे इस वक़्त कठिन दौर से गुजर रही हैं तथा इस वक़्त उनके खास मित्र ईशान खट्टर उनके साथ खड़े हैं। वह अनन्या का समर्थन कर रहे हैं। शनिवार 23 अक्टूबर को ईशान खट्टर को रोडसाइड फ्लावर शॉप से फ्लावर क्रय करते हुए देखा गया था जिसके एक घंटे पश्चात् उनकी कार को अनन्या पांडे के घर के बाहर स्पॉट किया गया था।

वही चंकी पांडे के परिवार के नजदीकी एक मित्र ने बताया है कि ईशान अनन्या से मुलाकात करने के लिए उनके घर आए थे। जब से ड्रग्स मामले में अनन्या का नाम सामने आया है तब से ईशान अनन्या के टच में हैं। वह इस बात का ख्याल रख रहे हैं कि वह और उनका परिवार स्वस्थ रहे। रिपोर्ट्स के अनुसार, ईशान अनन्या, उनके परिवार एवं बहन रायसा के बेहद नजदीक हैं। अनन्या के परिवार के विशेष मित्र ने बताया है कि ईशान एवं अनन्या एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं तथा उनका रिलेशन बहुत मजबूत हो गया है। हालांकि दोनों में से किसी ने अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन पूरी इंडस्ट्री जानती है कि दोनों साथ में हैं।

'मेरी NCB से कोई डील नहीं,प्रभाकर सेल को नहीं जानता', हाईकोर्ट में बोले आर्यन खान

आर्यन-अनन्या की 'सीक्रेट' व्हाट्सअप चैट लीक, शामिल है तीन और स्टारकिड्स

इमोशनल नोट लिखकर अर्पिता ने दी पति आयुष को बधाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -