क्या आपका बजट भी 6 लाख तो आप भी ला सकते है ये कार

देश में हर वर्ष लाखों कारों की बिक्री होती है और इनमें भी एक बड़ी संख्या छोटी और सस्ती कारों की हो रही है. इंडिया में अधिकतर मिडिल क्लास फैमिली के लोग अपनी जरूरतों के लिए हैचबैक कारों को खरीदना ही अधिक पसंद भी कर रहे है, क्योंकि इनका मूल्य बहुत कम है. कार खरीदने वाले कुछ लोगों का बजट इतना सीमित होता है कि वो कार के एक्स शोरूम कीमत और ऑन रोड कीमत के मध्य के अंतर को चुकाने में भी परेशानी महसूस कर रहे है. इसलिए यदि आपका बजट कार खरीदने के लिए केवल 6 लाख रुपये ही है, तो इस कीमत में ऑन रोड आने वाली इन कारों पर आवश्यक विचार कर पाएंगे. 

Maruti Alto K10: इस कार का शुरूआती एक्स-शोरूम मूल्य 3.99 लाख रुपये है. यदि आप 6 लाख रुपये में एक ऑन रोड कार खरीदना चाह रहे है तो आपके लिए ऑल्टो के 10 का VXi AT वेरिएंट बेस्ट होने वाला है. इस वैरिएंट में ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया जा रहा है. यह इस कार के टॉप मॉडल से एक वैरिएंट नीचे है. इस कार से 24kmpl तक का माइलेज भी प्रदान किया जा रहा है.

Maruti S-Presso: यह थोड़े बड़े साइज की कार है. जिसका VXi Plus वेरिएंट 6 लाख के ऑन-रोड बजट में हासिल कर पाएंगे. यह एक मिडिल वैरिएंट है, जिसमें एक 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है. यह कार 24 किलोमीटर/लीटर का माइलेज देने में सक्षम है. 

Renault Kwid: 6 लाख रुपये के बजट में आप रेनो क्विड के 1.0 L वाले RXT वेरिएंट को भी चुन पाएंगे. यह इस मॉडल का मिडिल वैरिएंट है. इसका इंजन 68PS की पॉवर और 91 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करता है. इस वैरिएंट में यह कार 22 kmpl तक का माइलेज भी प्रदान कर रही है.

महिंद्रा ने बाजार में हंगामा मचाने के लिए पेश की अपनी नई कार

बहुत ही जल्द भारत में दस्तक देने जा रही है एडवांस Hyundai Verna

जल्दी ही लॉन्च होगी रॉयल एनफील्ड

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -