क्या आपके पैरो में है ऐसा चिन्ह जो भाग्यशाली बना दे
क्या आपके पैरो में है ऐसा चिन्ह जो भाग्यशाली बना दे
Share:

भविष्य जानने के लिए उत्सुक व्यक्ति को भविष्यवक्ता के सामने हाथ दिखाते तो देखा ही होगा, कई भविष्यवक्ता माथे की लकीरों से मनुष्य का भविष्य बताते है लेकिन क्या आपको पता है की पैरो की लकीरों में भी हमारा भविष्य छुपा होता है जी हां दोस्तों पैरो के तलवे की रेखाए भी हमारे भविष्य के बारे में कुछ कहती है, तो आइये जानते है हमारे पैर की रेखाए क्या बताती है.

जिन व्यक्ति की  एड़ी मूल में तीन उंगली ऊपर मध्य भाग में बन रही होती है इसका मतलब यह है कि आपके तलवे में अक्षय धन रेखा मौजूद है. ऐसे व्यक्तियों के पास आपार पैसा होता है और वह जीवन में खूब नाम कमाते हैं. अपने कार्य क्षेत्र में भी इन्हें सफलता मिलती है. सारी खुशिया उनके कदम चूमती है.

पुरुषो के लिए यदि अंगूठे के बाजू वाली ऊँगली अंगूठे से लम्बी होती है तो पत्नी उनकी गुलाम बनकर रहती है और उनकी पत्नी भी उनका आदेश भगवान के आदेश के सामान मानती है और अगर किसी महिला के अंगूठे के बाजू वाली ऊँगली अंगूठे से बड़ी होती है तो पति उनका गुलाम होता है.

जिस व्यक्ति के पैर के तलवे में त्रिशूल बना होता है वह व्यक्ति बहुत भाग्यशाली होता है कामयाबी उनके कदम चूमती है वह जिस काम में हाथ डालते है उन्हें उसमे कामयाबी मिलती है. और उन्हें उसमे तरक्की पे तरक्की मिलती रहती है.

अगर किसी व्यक्ति की एड़ी के ऊपर टी जैसी आक्रति बनी होती है ऐसे व्यक्ति बहुत भाग्यशाली होते है ये व्यक्ति अगर कोई व्यापार करते है तो उनका व्यापार बहुत चलता है. उनकी आर्थिक स्थिति अच्छी बनी होती है.

 

तिल के तेल के प्रयोग से हो सकती है सभी मनोकामनाएं पूरी

जानिए घर में बरगद का पौधा होने से हो सकते है कौन कौन से नुकसान

चावल और घी दूर कर सकते है धन की कमी

जाने भगवान गणेश और मोदक की विचित्र कहानी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -