क्या पीएम बनने के लिए की तीसरी शादी?
क्या पीएम बनने के लिए की तीसरी शादी?
Share:

इस्लामबाद: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की तीसरी शादी को लेकर एक नया खुलासा हुआ है, बताया जा रहा है कि, पाकिस्तान तहरीक ए इन्साफ पार्टी के अध्यक्ष 65 वर्षीय इमरान खान ने आध्यात्मिक गुरु (पीर) से तीसरी शादी इसलिए की ताकि वो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद पर बैठने के अपने अरमान को पूरा कर सके. 

पाकिस्तान के पाकपट्टन में बुशरा बीबी के नाम से मशहूर बुशरा ने ही इमरान को यह बात बताई थी कि, उनकी तीसरी शादी होने के बाद ही वे प्रधानमंत्री बन पायंगे. यही नहीं बुशरा ने इमरान को जल्द से जल्द अपनी शादी की ख़बर जाहिर करने को कहा था, ताकि चुनावी नतीजों पर इसका असर न पड़े. गौरतलब है कि, बुशरा एक पीर हैं और इस नाते वे ज्योतिष, तावीज़, दम-दुरूद भी जानती हैं. 

इमरान के करीबी बताते हैं कि, इमरान करीब एक साल पहले से अपनी पार्टी तहरीक ए इन्साफ, अपने राजनितिक करियर और अपने निजी जीवन के सुखों के लिए आध्यात्मिक सलाह लेने के लिए बुशरा के पास जाया करते थे,  बुशरा द्वारा पार्टी को लेकर की गई भविष्यवाणियां सही साबित होने के बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी और इसके बाद बुशरा ने अपने पति को तलाक दे दिया. आपको बता दें कि, बुशरा के अपने पहले पति से 5 बच्चे हैं. 

जानें, क्यों हो जाते है इमरान के तलाक़

जानें, इमरान की नई बीवी के बारे में

65 की उम्र में तीसरी शादी की इस क्रिकेटर ने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -