जानें, इमरान की नई बीवी के बारे में
जानें, इमरान की नई बीवी के बारे में
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में पूर्व क्रिकेट कप्‍तान और राजनेता इमरान खान ने रविवार को लाहौर में तीसरी शादी की. उन्होंने बुशरा मनेका से शादी की है. इमरान खान की तीसरी शादी के संबंध में उनकी पार्टी पाकिस्‍तान तहरीके इंसाफ (पीटीआई) के प्रवक्ता फवाद चौधरी ने बताया कि बुशरा मनेका के घर पर विवाह समारोह आयोजित किया गया था. वहीं पार्टी के नेता इनामुल हक ने कहा कि इस समारोह में नजदीकी रिश्तेदारों को ही आमंत्रित किया गया था.

मूल रूप से पाकिस्तान के दक्षिण पंजाब की निवासी बुशरा एक आध्यात्मिक गुरु (पीर) हैं और पाकिस्तान के पाकपट्टन जिले के बुशरा बीबी नाम से जानी जाती हैं. बुशरा 'पिंकी' के नाम से भी प्रसिद्द हैं. इमरान से पहले बुशरा ने सीनियर कस्टम ऑफिसर खवार फरीद मनेका से शादी की थी, जिनका कुछ सालों पहले ही तलाक़ हो गया था. खवार फरीद से बुशरा को 5 बच्चे हैं, जिनमें 2 बेटे और 3 बेटियां शामिल हैं.

गौरतलब है कि, आध्यात्मिक गुरु होने के नाते बुशरा  ज्योतिष, तावीज़, दम-दुरूद भी जानती हैं और इमरान ख़ान की उनसे पहली मुलाक़ात भी तीन बरस पहले इसी सिलसिले में हुई थी. इसके बाद अटकलें लगाई जा रही थी कि, इमरान की वजह से ही बुशरा और फरीद का तलाक़ हुआ था, लेकिन फरीद ने इन आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा कि यह तलाक़ हम दोनों पति-पत्नी की मर्ज़ी से हुआ है. यही नहीं उन्होंने बुशरा को भी एक बेहद नेक और पवित्र औरत बताया. 

65 की उम्र में तीसरी शादी की इस क्रिकेटर ने

अनोखी घटना: खुदखुशी के सदमें में घर के सभी भाइयों ने तोडा दम

पाक के भारत पर 2.86 लाख रुपये बकाया, बिल भेजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -