भारत- ऑस्ट्रेलिया मैच से पहले बोले कोहली ने दिया बड़ा बयान
भारत- ऑस्ट्रेलिया मैच से पहले बोले कोहली ने दिया बड़ा बयान
Share:

आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बिच वर्ल्ड टी-20 का मुकाबला खेला जायेगा. वर्ल्ड टी-20 के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए यह मैच दोनों ही टीम के लिए अहम है. लिहाजा यह मुकाबला करो या मरो का होने वाला है. इस मैच से पहले अपनी बेहतरीन फॉर्म में चल रहे टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज विराट कोहली ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि- यह मैच बहुत अहम है और ऑस्ट्रेलिया काफी मजबूत टीम है. हालांकि, हम भी कम नहीं हैं और एक शानदार संघर्षपूर्ण मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

पत्रकारों से बात करते समय इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए कोहली ने कहा माही बहुत बड़े फ्लेयर हैं. इसके साथ-साथ वे बहुत शांत और अनुशासित हैं. वे बड़े कैप्टन हैं, इसलिए जल्दी एग्रेसिव नहीं होते और यह बात बांग्लादेश के खिलाफ हुए मुकाबले में साबित हुई है. कोहली ने कैप्टन कूल की तारीफ करते हुए कहा धोनी ने बांग्लादेश के साथ हुए मैच में जो किया वो कोई नहीं कर सकता.

भारत और ऑस्ट्रेलिया मैच पर कोहली ने कहा मोहाली का ग्राउंड हमारे लिए हमेशा ही लकी रहा है. मुझसे बहुत उम्मीदें रहती हैं, इसलिए यहां मुझे रन बनाने ही होंगे. यहां मैच क्वार्टर फाइनल की तरह है और हमें मैच जीतना ही होगा. तीन मैच जीतना है और वर्ल्ड कप हमारा होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -