क्या मूव ऑन के लिए तैयार हैं ब्रेड पिट ?

क्या ब्रेड पिट एंजेलिना जोली से अपने रिश्ते के बिखराव तक पहुचने के बाद एक बार फिर से मूव ऑन के लिए तैयार हैं? खबरें यह बता रही है कि एंजेलिना और बहक के जाने के बाद ब्रेड काफी तनहा महसूस कर रहे हैं और अपने हॉलीवुड हिल्स के मकान को बेचकर दूसरी जगह फिर से अपनी ज़िन्दगी की नयी शुरुआत करना चाहते हैं. ब्रेड के लिए बैचलर लाइफ गुज़ारना शायद ज़रा सा मुश्किल रहेगा.

 सितम्बर में एंजेलिना के तलाक फाइल करने के बाद से ही ब्रेड की ज़िन्दगी में बहुत ज्यादा उठापटक मची हुई है. अब यह मकान उनके अकेला रहने के लिए बहुत बड़ा महसूस हो रहा है. जब भी वो वहां  होते है तो उन्हें हर लम्हा एंजेलिना और बच्चों के साथ बिताए गए वक्त की यादें आती है. हम नहीं सोच सकते कि  इस वक्त ब्रेड किस कशमकश से गुज़र रहे होंगे. न सिर्फ उनकी पत्नी बल्कि उनके 6 बच्चे उन्हें हर पल याद आते होंगे. 

यह ब्रेड के लिए एक चैलेंजिंग समय है और वो अपने रहने के लिए नई जगह पर जाने का विचार कर रहे होंगे जहां वो कुछ नई यादें बना सकें. अगर ब्रेड एंजेलिना को भुलाने मे कामयाब हो जाते हैं और अपने बच्चों के साथ एक नयी शुरुआत करने का सोच रहे हैं तो फिर यह उनके लिए एक परफेक्ट प्लान होगा. 

Most Popular

- Sponsored Advert -