क्या सच में Apple लॉन्च करने जा रहा है अब तक सबसे सस्ता iPhone!
क्या सच में Apple लॉन्च करने जा रहा है अब तक सबसे सस्ता iPhone!
Share:

बीते कई दिनों से प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड ऐप्पल (Apple) के लेटेस्ट iPhone को लेकर ख़बरें सुनने के लिए मिल रही है. कई खबरों के मुताबिक Apple iPhone SE 3 (2022) को दो-तीन दिनों में लॉन्च करने जा रहा है . इस स्मार्टफोन के फीचर्स और लॉन्च डेट पर कंपनी ने अभी भी चुप्पी साध रखी है लेकिन एशिया के कुछ रीटेलर्स ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च की डिटेल्स को अपनी तरह से कन्फर्म भी कर दिया है. तो चलिए जानते है इस स्मार्टफोन के बारे में..

iPhone SE 3 (2022) हो रहा लॉन्च: बीते कुछ दिनों से यह रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि Apple अपना सबसे सस्ता iPhone, iPhone SE 3 (2022) 8 मार्च को अपने ऐप्पल ईवेंट (Apple Event) में पेश करने जा रहा है.  इतना ही नहीं अभी तक Apple ने इन खबरों की पुष्टि नहीं की है, एक रीटेलर ने इस प्रोडक्ट के लॉन्च को कन्फर्म किया है. आइए जानते हैं कैसे..

पहली तस्वीर आई सामने: ख़बरों का कहना है कि एशिया के एक रीटेलर ने अपनी वेबसाइट पर प्लेसहोल्डर इमेजेज का उपयोग किया गया है जिसमें उन प्रोडक्ट्स को शामिल किया गया है जो ऐप्पल के ईवेंट में लॉन्च का भी आयोजन किया जाने वाला है. इस रीटेलर की वेबसाइट पर iPhone SE 3 (2022) और iPad Air शामिल हैं. कुछ ख़बरों का कहना है कि लॉन्च होने वाले iPhone SE 3 (2022) और iPad Air की पहली तस्वीर भी देखने के लिए मिली थी. आपको बता दें कि ये कैरियर ऐसी तस्वीरें पहले से ही तैयार रखते हैं जिससे कंपनी के अनाउन्स करते ही वो इन्हें अपलोड करके अपनी वेबसाइट पर भी स्पॉट किया जा चुका है.

कीमत है बेहद कम: हम बता दें कि  iPhone से ऐप्पल एंड्रॉयड यूजर्स को अपनी ओर खींचने का प्रयास भी कंपनी कर रही है और इसलिए, इस iPhone की कीमत को बेहद कम तय की गई है. बताया जा रहा है कि लॉन्च के समय iPhone SE 3 (2022) का मूल्य 30 हजार रुपये से भी कम होने वाला है, जो पहले कभी नहीं हुआ है. रिपोर्ट्स के हिसाब से ये iPhone A15 बायोनिक चिप पर काम करेगा और 5G सेवाओं के साथ दिया जाने वाला है. इसके बाकी सारे फीचर्स iPhone SE 2 वाले ही होंगे.

बड़ी खबर: नीता अंबानी ने लॉन्च किया अब तक का सबसे बड़ा कन्वेशन सेंटर

आज दें अमेज़न पर इन प्रश्नों का उत्तर और जीते 20 हजार तक का इनाम

भारत बड़े पैमाने पर ईवी तकनीक की तलाश कर रहा है: नितिन गडकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -