लालू ने बजाया 'मदारी' का डमरू......
लालू ने बजाया 'मदारी' का डमरू......
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही संजिदा कलाकारों की श्रेणी में गिने जाने वाले दमदार अभिनेता इरफ़ान खान जो की हमे अपनी शानदार एक्टिंग के कारण सभी को अपना दीवाना बनाते हुए नजर आ चुके है. इरफ़ान खान अब हमे जल्द ही एक और फिल्म 'मदारी' में नजर आने वाले है. गौरतलब है कि फिल्म 'मदारी' का पूर्व में ही पोस्टर के साथ ही साथ एक शानदार ट्रेलर भी रिलीज हो चूका है. जिसे कि काफी पसंद किया गया है. आपको बता दे कि फिल्म इरफ़ान के अभिनय से सजी फिल्म 'मदारी' को डायरेक्ट निशिकांत कामत ने किया है.

'मदारी' फिल्म को पहले 10 जून को रिलीज किया जाना था परन्तु अब इस फिल्म कि रिलीज डेट के बारे में पता चला है कि अब यह फिल्म 10 जून के बजाय इसकी डेट को आगे बढ़ा कर इसे अब 15 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. अब इस फिल्म के बारे में सुनने में आया है कि अभिनेता इरफ़ान खान अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए बिहार की राजधानी पटना पहुंचे.

इस दौरान उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की. इस क्रम में लालू ने एक्टर इरफान के हाथ से 'मदारी' का डमरू लेकर खुद बजाया. ऐसे में देखा गया कि फिल्म 'मदारी' के प्रमोशन के दौरान अभिनेता इरफ़ान खान शाम को लालू प्रसाद यादव के घर पहुंचे और उनसे मुलाकात की. दोनों के बीच लंबी बातचीत भी हुई.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -