आयरलैंड यूरोपीय संघ के डिजिटल कोविड प्रमाणपत्र के साथ ही देगा यात्रा की अनुमति

इस साल फरवरी-अप्रैल की अवधि में आयरलैंड की अंतर्राष्ट्रीय यात्रा में सुधार जारी रहा, देश के केंद्रीय सांख्यिकी कार्यालय (सीएसओ) द्वारा जारी आंकड़ों से पता चला है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, अप्रैल में, कुल 69,400 यात्री विदेशों से आयरलैंड पहुंचे, मार्च में 61,400 से 13 प्रतिशत और फरवरी में 54,800 से लगभग 27 प्रतिशत अधिक है। 19 जुलाई से, यूरोपीय संघ का डिजिटल कोविड प्रमाणपत्र उन लोगों को अनुमति देगा, जिन्हें टीका प्राप्त हुआ है, उनका परीक्षण नकारात्मक था, या वे वायरस से उबरने के बाद प्रतिरक्षित हैं, वे ब्लॉक के आसपास स्वतंत्र रूप से यात्रा कर सकते हैं। 

आयरलैंड यूरोपीय संघ के कोविड -19 प्रमाणपत्र को अपनाएगा ताकि नागरिकों को पूरे ब्लॉक में अधिक स्वतंत्र रूप से स्थानांतरित करने में मदद मिल सके और जुलाई के मध्य से अंतरराष्ट्रीय यात्रा को फिर से शुरू करने की अनुमति मिल सके। देश की सरकार ने कहा कि वह मोटे तौर पर ब्रिटेन और अमेरिका सहित अन्य जगहों से आने वाले लोगों के लिए समान दृष्टिकोण लागू करेगी। 

कला और खेल आयोजन भी घर के अंदर और बाहर फिर से शुरू हो सकते हैं लेकिन उपस्थिति पर भारी प्रतिबंध के साथ आयरलैंड वर्तमान में गैर-जरूरी यात्रा के खिलाफ नागरिकों को सलाह देता है, हवाईअड्डों पर छुट्टी पर जाने के लिए जाने वाले लोगों पर जुर्माना लगाता है और 50 देशों से आगमन के लिए दो सप्ताह के अनिवार्य होटल संगरोध को लागू करता है। हालांकि, नौका कंपनियों की दलीलों के बावजूद, भारत में पहले पहचाने गए कोविड -19 संस्करण पर चिंताओं के कारण आयरलैंड ब्रिटेन के साथ सामान्य यात्रा क्षेत्र को बहाल नहीं करेगा।

सुहाना खान ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर जीता फैंस का दिल, शेयर किया जबरदस्त वीडियो

मानवता की मिसाल! रसोइए हुआ कोरोना संक्रमित तो मालिक ने उपचार में लगा दिए 11 लाख रुपए

भिखारियों के टीकाकरण के लिए दिल्ली HC में याचिका, अदालत ने राज्य सरकार को भेजा नोटिस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -