अब बेहद कम में लीजिए अरुणाचल प्रदेश घूमने का आनंद, IRCTC ने लॉन्च किया शानदार पैकेज
अब बेहद कम में लीजिए अरुणाचल प्रदेश घूमने का आनंद, IRCTC ने लॉन्च किया शानदार पैकेज
Share:

ईटानगर:  IRCTC अपने मुसाफिरों के लिए कई टूर पैकेज लेकर आता है. अब IRCTC अपने उत्तर पूर्वी राज्य अरुणचाल प्रदेश घूमने का सुनहरा अवसर दे रहा है. इस टूर में आपको अरुणाचल प्रदेश की कई खूबसूरत जगहों पर ले जाया जाएगा. जिस दौरान आप ऑर्किड सेंटर, जंग फॉल्स, संगेस्टर झील, बम ला पास, संगस्टार में दर्शनीय स्थलों की यात्रा का लुत्फ़ उठा सकते हैं.

7 रातें और 8 दिन के इस टूर पैकेज में आपको गुवाहटी, तेजपुर, भालुकपौंग, दिरंग, तवंग, बॉमडिया जैसी जगहों पर घुमाया जाएगा. जिसकी पूरी कॉस्ट प्रत्येक यात्री को 27 हजार 870 पड़ेगी. IRCTC ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इस यात्रा की पूरी जानकारी साझा की है. साथ ही अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट भी किया है. बता दें कि की बुकिंग कराने के लिए आपको IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट irctctourism.com पर जाना होगा. इसके साथ ही आप इसके रिजनल ऑफिस में जाकर भी जानकारी ले सकते हैं. या फिर संपर्क के लिए आप 8287932310, 8287932225 पर कॉल कर भी पता कर सकते हैं.

आप इस टूर पैकेज के अंतर्गत अपना पंजीकरण करवा सकते हैं. प्रत्येक शुक्रवार को यात्री रवाना किए जाएंगे. यह यात्रा अमृत महोत्सव के तहत करवाई जा रही है, जो कि प्रगतिशील भारत के 75 साल पूरे करने और इसे सेलिब्रेट करने के लिए भारत सरकार की एक पहल है. यात्रा के दौरान हाइजिन के हाई स्टैंडर्ड रखे जाते हैं एवं कोरोना सेफ्टी प्रोटेकॉल के विभिन्न उपायों का अनुपालन करते हुऐ यात्रा सम्पन्न करायी जाती है.   

नेता की बेटी बने 'टॉपर' इसलिए 'मेधावी छात्रा' को स्कूल से जबरन निकाला.., मिस्बाह फातिमा ने की ख़ुदकुशी

पाक नेशनल असेंबली का सत्र प्रधानमंत्री के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किए बिना स्थगित

PM केयर्स फंड पर सुनवाई करने से सुप्रीम कोर्ट का इंकार, याचिकाकर्ता से कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -