इस शख्स ने घर को बनाया आलिशान होटल
इस शख्स ने घर को बनाया आलिशान होटल
Share:

आजकल के दौर में अपने लोगों के लिए समय निकालना काफी मुश्किल हो गया है. क्योंकि बढ़ते काम और टेंशन की वजह से अक्सर लोग फैमिली पर ध्यान नहीं दे पाते, ऐसे में यदि घर पर किसी पालतू जानवर को भी ले आया जाए, तो उसकी परवरिश कौन करेगा? लेकिन अपने बिजी स्केड्यूल में से जानवरों के लिए समय निकालने वाले लोग भी है, जो अपने पालतू जानवरों का बड़ा ख्याल रखते हैं.

बात करते हैं 22 साल के वेटनरी मेडिसिन छात्र की जिन्होंने अपने घर को ही एक होटल के रूप में तैयार कर लिया है जिसमें सिर्फ बिल्लियां रहती हैं. खबरें हैं कि इस होटल में बिल्ली को रखने का एक दिन का किराया करीब 5 हज़ार इराकी दिनार यानी चार डॉलर है. अहमद ताहेर मक्की द्वारा बनाए गए इस होटल में बिल्लियों की सुख-सुविधा से जुड़ी सारी फैसिलिटी है. होटल में रह रही सभी बिल्लियों को नर्म बिस्तर और मनपसंद खाने के साथ-साथ सारी तरह की चिकत्सीय सुविधा भी मिली हुई है.

मक्की बताते हैं कि उन्होंने घर में ही बिल्लियों के लिए नर्म कका ग्राउंड भी बना रखा है, जिसमें बिल्लियां बड़े मज़े से खेलती हैं. मक्की ने बताया कि उनकी इस पहल से लोगों में बिल्लियों के प्रति जागरूकता बढ़ेगी और लोग इस काम में दिलचस्पी दिखाएंगे. जो लोग बाहर जाते हैं, वो उनकी पातलू बिल्लियों को यहाँ छोड़ सकते हैं. 

इस सीक्रेट सोसायटी में रहते हैं जिंदा भूत

कॉफ़ी खोल सकती है आपके व्यक्तित्व से जुड़े कई राज

जानिए क्यों बनाया जाता है सिर्फ लड़कियों को रिसेप्शनिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -