IPL2018LIVE: चेन्नई की पारी लड़खड़ाई, 50 रन पर गिरे...
IPL2018LIVE: चेन्नई की पारी लड़खड़ाई, 50 रन पर गिरे...
Share:

आईपीएल के पहले मैच का आगाज़ चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार तरीके से किया था, चेन्नई के बल्लेबाजों ने मुंबई को बड़े स्कोर की ओर बढ़ने से रोका लेकिन 42 के स्कोर पर तीसरा विकेट गिरने के बाद चेन्नई की पारी लड़खड़ाती हुई दिखाई दी. अम्बाती रायडू. शेन वॉटसन और सुरेश रैना के आउट होने के बाद अभी क्रीज पर महेंद्र सिंह धोनी और केदार जाधव मौजूद है.

चेन्नई को अभी भी जीत के लिए 74 गेंदों में 120 रनों की जरूरत है, वहीं चेन्नई के पास उसके 7 विकेट शेष बचे है. चेन्नई के ओपनर्स शेन वॉटसन और अम्बाती रायडू ने चेन्नई को एक अच्छी शुरुआत दी थी लेकिन चौथे ओवर में शेन वॉटसन ने हार्दिक पंड्या की गेंद पर अपना विकेट गँवा दिया, वॉटसन के बाद सुरेश रैना (4), और अम्बाती रायडू (22) भी सस्ते में आउट हो गए. इससे पहले मुंबई इंडियंस की बैटिंग में ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और क्रुणाल पंड्या की उम्दा बल्लेबाजी की बदौलत मुंबई आईपीएल के नजरिए एक सम्मानजनक स्कोर पर पहुंचाया. 

मैच के शुरू होने पर चेन्नई ने टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस को बैटिंग करने के लिया आमंत्रित किया, जिसके बाद चेन्नई के गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन की बदौलत मुंबई बड़े स्कोर से चूक गया, वहीं चेन्नई की पारी का हाल भी कुछ ठीक नहीं है, देखने वाली बात यह होगी की अनिश्ताओं वाले इस खेल में कौन सी टीम बजी मारेगी.

IPL2018LIVE: चेन्नई की औसत शुरुआत, वॉटसन पेवेलियन लौटे

IPL 2018 LIVE : जानिए कैसी रही आईपीएल 11 की शुरुआत

IPL2018LIVE: इन बल्लेबाजों की वजह से मुंबई की लाज बची....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -