IPL2018LIVE : जानिए किस तरह हैदराबाद पर भारी पड़ेगी राजस्थान
IPL2018LIVE : जानिए किस तरह हैदराबाद पर भारी पड़ेगी राजस्थान
Share:

आईपीएल में आज रात 8 बजे सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 11 का चौथा मुकाबला राजीव गाँधी स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों ही टीम का यह आईपीएल के 11वें सीजन का अपना पहला मुकाबला होगा. यह हैदराबाद का होम ग्राउंड है. हैदराबाद आज अपने होम ग्राउंड पर विजयी आगाज करना चाहेगी. वहीं राजस्थान 2 साल के बाद आईपीएल में वापसी कर रही है, ऐसे में वह भी हरसंभव जीत की कोशिश करेगी. 

राजस्थान रॉयल्स एक बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है. वह इस बार तय किये गए कप्तान स्मिथ के बिना अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में खेलेंगी. ऐसे में टीम को बल्लेबाजी पक्ष में कप्तान रहाणे, संजू सैमसन, ऑलराउंडर बेन स्टोक्स, जोस बटलर बेहतरीन शुरुआत देंगे. वहीं गेंदबाजी में भी टीम के पास एक मजबूत आक्रमण है. गेंदबाजी का पूरा जिम्मा जयदेव उनादकट के साथ-साथ बेन स्टोक्स, धवल कुलकर्णी और दुशमांथा चमीरा के कन्धों पर होगा. आपको बता दे कि ये सभी खिलाड़ी टीम की जीत में अपना महत्वपूर्ण स्थान रखेंगे. 

दोनों टीम के आमना-सामना होने की बात की जाए तो दोनों ही टीम ने अब तक आईपीएल में एक-दूसरे के खिलाफ कुल 7 मुकाबले खेले है. जिसमे राजस्थान ने हैदराबाद को करारी पटखनी देते हुए 4 मुकाबले अपने नाम किये हैं, जबकि 3 मुकाबले हैदराबाद जीतने में कामयाब रही है. रिकॉर्ड की बात की जाए तो हैदराबाद आज इस रिकॉर्ड को बराबर करना चाहेगी. वहीं राजस्थान इस पर बढ़त बनाना चाहेगी. 

ILP2018: इरफ़ान पठान ने किया बड़े भाई यूसुफ को चैलेंज

IPL2018LIVE : जानिए कौन किस पर हैं भारी, हैदराबाद या राजस्थान

IPL2018 : बेंगलोर के बल्लेबाज़ ने बताई हार की वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -