IPL2018 : सचिन के शागिर्द ने दो गेंदों में छीनी कोहली से जीत
IPL2018 : सचिन के शागिर्द ने दो गेंदों में छीनी कोहली से जीत
Share:

आईपीएल एक ऐसा टूर्नामेंट है, जिसमें अनजान क्रिकेटर भी एक रात में दुनियाभर में फेमस हो जाता है और परफॉर्म नहीं कर पाने के कारण कई सितारों का करियर दांव पर लग जाता है. ऐसा ही एक क्रिकेटर पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए खेलता था और सचिन तेंदुलकर और रोहित शर्मा सहित मुंबई का हर प्लेयर इस खिलाड़ी का फैन था. मुंबई के लिए पिछले सीजन के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले तीन बल्लेबाजों में शामिल दिल्ली के इस प्लेयर को इस बार नयी टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेलना पड़ा रहा है.

इस प्लेयर ने कोलकाता के लिए भी सीजन का आगाज धमाकेदार अंदाज में किया है. इस युवा खिलाड़ी ने अपने पहले ही मैच में विराट कोहली को सबसे बड़ा झटका दिया. विराट कोहली के 'दुश्मन' बना ये क्रिकेटर उनके ही शहर दिल्ली का नीतीश राणा हैं. राणा ने पहले गेंदबाजी करते हुए एक ओवर में लगातार दो गेंदों पर एबी डिविलियर्स और विराट कोहली को आउट किया.

यही वो ओवर था जिसने RCB को बैकफुट पर धकेल दिया और रहा सहा काम सुनील नरेन् ने बल्लेबाजी से कर दिया. नीतीश राणा ने हमेशा ही उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है, तभी तो वे सचिन तेंदुलकर के चहेते उभरते युवाओं में शामिल है. आईपीएल 2018 में भी उन्होंने शानदार आगाज किया है और सफर अभी काफी लम्बा  है. 

 

IPL में सबसे कम उम्र का खिलाडी है खानदानी रईस

IPL2018LIVE : तूफानी पारी खेलने वाले सुनील को मिला मैन 'ऑफ द मैच' अवॉर्ड

IPL2018LIVE: जीत से चंद कदम दूर कोलकाता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -