IPL2018: फ्लेमिंग ने कहा, पुणे में खेलना मुश्किल
IPL2018: फ्लेमिंग ने कहा, पुणे में खेलना मुश्किल
Share:

स्पोर्ट्स डेस्क: न्यूज़ीलैण्ड के पूर्व कप्तान और वर्तमान में चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टेफेन फ्लेमिंग ने कहा है कि पुणे की पिच पर खेलना हमारे लिए आसान नहीं है, इस पिच का आदि होने के लिए कड़ी मेहनत की जरुरत है, अगर आप नेट्स पर पसीना नहीं बहाते तो पुणे की यह पिच आपको मुश्किल में डाल सकती है.

चेन्नई सुपरकिंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि उन्हें मौजदा इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन करने के मद्देनजर यहां की पिच के अनुरूप ढलने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी, क्योंकि अब उनका घरेलू मैदान यही होगा. गौरतलब है कि चेन्नई की टीम अपने मूल घरेलू मैदान पर सिर्फ एक ही मैच खेल पाई थी क्योंकि आईपीएल आयोजकों ने कावेरी मुद्दे पर विरोध और मैच में बाधा की धमकियों के चलते सारे मैच यहां पुणे में कराने का फैसला किया, जिससे वे घरेलू मैदान के फायदे को गंवा बैठी.

न्यूज़ीलैंड के पूर्व खब्बू बल्लेबाज़ ने कहा कि  हमें सतर्क रहना होगा, हमारे लिए सबसे बड़ी चीज यहां की पिच को जानना होगा क्योंकि यह चेन्नई की पिच जैसी नहीं है. हमने ऐसी टीम चुनी थी जो चेन्नई में खेलती इसलिए हम भी इस पिच को उतना ही जानते हैं जितना अन्य खिलाड़ी, उन्होंने कहा कि हमें घरेलू मैदान का फायदा उठाने के लिए अतिरिक्त मेहनत करनी होगी.

IPL 2018: इन पर होगी मैच में जीत दिलाने की जिम्मेदारी

IPL 2018 : हार के बाद चेन्नई को बड़ा झटका, यह स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

IPL 2018: रोमांचक दंगल में आज 4 टीमें आमने सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -