IPL 2018 : हार के बाद चेन्नई को बड़ा झटका, यह स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर
IPL 2018 : हार के बाद चेन्नई को बड़ा झटका, यह स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर
Share:

कल पुणे में चेन्नई और मुंबई के बीच दर्शकों को काफी रोमांचक मैच देखने को मिला. इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 169 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. जवाब में मुंबई ने 2 गेंद शेष रहते इस लक्ष्य को पा लिया. चेन्नई की ओर से बल्लेबाजी में हरफनमौला खिलाड़ी सुरश रैना चमके. वहीं मुंबई की ओर से बल्लेबाजी में कप्तान रोहित ने जौहर दिखाए. रैना ने नाबाद 75 जबकि रोहित ने नाबाद 56 रनों की कप्तानी पारी खेली. 

चेन्नई ने इस मुकाबले को 8 विकेट से गंवा दिया. साथ ही चेन्नई को इस हार के साथ ही एक बड़ा झटका भी लगा. दरअसल, कल मैच के दौरान चेन्नई के स्टार खिलाड़ी दीपक चाहर को चोट लग गई. वे कल के मैच में अपने 4 ओवर भी पूरे न कर सके. बता दे कि चेन्नई के लिए यह बड़ा झटका हैं, दीपक चाहर चेन्नई के लिए गेंदबाजी की शुरुआत करते हैं. 

जानकारी के मुताबिक वे अब मैदान से 2 हफ्ते तक दूर रहेंगे. उनकी चोट की पुष्टि टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने की हैं. फ्लेमिंग ने कहा है कि चाहर को हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई, अब वो कुछ हफ्तों तक क्रिकेट मैदान से दूर रहेंगे. जो टीम के लिए अच्छा नहीं है. 

IPL 2018 : आईपीएल इतिहास में यह कारनामा करने वाले पहले कप्तान बने धोनी...

IPL 2018 : तो रोहित बन जाते यह कारनामा करने वाले पहले एशियाई बल्लेबाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -