IPL2018 : धोनी की पत्नी को गले लगाने से पहले क्यों उड़ गए थे शाहरुख़ के होश ?
IPL2018 : धोनी की पत्नी को गले लगाने से पहले क्यों उड़ गए थे शाहरुख़ के होश ?
Share:

कल चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम में आईपीएल सीजन 11 का 5वां मुकाबला खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले में चेन्नई ने अंतिम ओवर में जड़ेजा द्वारा लगाए गए छक्के की सहायता से आईपीएल 11 में लगातार दूसरा मैच अपने नाम कर लिया. कल खेले गए इस मैच ने आईपीएल के इतिहास में अपनी कभी ना भूलने वाली जगह बना ली. कल खेले गए इस मैच को कई घटनाओं के द्वारा याद रखा जाएगा.

सीएसके और केकेआर के बीच हुए इस मैच में जहां कुल 31 छक्के लगाकर खिलाड़ियों ने इस मैच को यादगार बना दिया. वहीं, सीजन के पांचवे मैच में रविंद्र जड़ेजा पर दर्शकों द्वारा फेंके गए जूते ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. इसके साथ मैच में आंद्रे रसेल द्वारा लगाए गए छक्के ने खूब वाहवाही लूटी. दरअसल, कल के मैच में कोलकाता की पारी के दौरान आंद्रे रसेल ने एक बेहतरीन छक्का लगाया. गेंद से बल्ले का संपर्क इतना सटीक था कि गेंद सीधे स्टेडियम से ही बाहर चली गई. इस छक्के को देखने की बाद हर किसी की आँखें खुली की खुली रह गई. इस कड़ी में बॉलीवुड अभिनेता और कोलकाता टीम के मालिक शाहरुख़ खान भी मौजूद थे. 

चेन्नई में खेले गये मैच में शाहरुख अपनी टीम को चीयर करने पहुंचे थे. तब ही कोलकाता की पारी के दौरान रसेल के 105 मीटर लम्बे छक्के को देखकर शाहरुख़ खान समेत हर किसी की आँखें फटी की फटी रह गई. अंजाम यह हुआ कि गेंद फिर मैदान में ना आ सकी. अम्पायरों ने तत्काल नई गेंद लाने का इशारा किया. मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने कुल 202 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. जवाब में चेन्नई ने एक गेंद शेष रहते मैच को अपने नाम कर लिया. 

IPL2018: SRK की उदासी कोलकाता की हार नहीं बल्कि 8 साल पुराना यह रिकॉर्ड है

IPL2018: जब किंग खान ने लगाया साक्षी धोनी को गले

IPL 2018 : जूते फेंकने की घटना से पहले मैदान में सांप छोड़ने की थी तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -