IPL2018: जब किंग खान ने लगाया साक्षी धोनी को गले
IPL2018: जब किंग खान ने लगाया साक्षी धोनी को गले
Share:

IPL2018  का खुमार चरम पर है और हर आम और खास हमेशा की तरह इसके रंग में डूब गया है. KKR के लिए बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भी लगातार दर्शक दीर्घा में बने हुए है. किंग खान की टीम कोलकता नाइटराइडर्स (केकेआर) को आईपीएल सीज़न-11 के 5वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) ने हरा दिया जिससे केकेआर के फैन्स निराश हो गए लेकिन किंग खान के एक कारनामें ने फिर सबका दिल जीत लिया.

चेन्नई में खेले गए इस मुकाबले में सीएसके ने केकेआर को पांच विकेट से हराया. मैच में भले ही किंग खान की टीम को हार मिली लेकिन महेन्द्र सिंह धोनी की पत्नी और बेटी के साथ उनकी बॉन्डिंग ने सबका दिल जीत लिया. सीएसके द्वारा मैच में पटकनी खाने के बाद भी शाहरुख ने साक्षी धोनी को गले लगाकर बधाई दी और ज़ीवा के साथ तस्वीरें भी क्लिक कराईं. ज़ीवा पर प्यार लुटाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे लोग ख़ूब पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि मंगलवार को चेन्नई और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए टक्कर के मुकाबले में धोनी की टीम ने बाज़ी मारी. दो साल बाद अपने घरेलू मैदान पर खेल रही सीएसके को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला.हालांकि, मैच से पहले कावेरी नदी के विवाद को लेकर कुछ हंगामा भी हुआ और चेन्नई की टीम के खिलाड़ी रविंद्र जडेजा पर जूता फेंका गया. इसके बावजूद भी स्टेडियम में बड़ी संख्या में दर्शक मैच देखने पहुंचे और रोमांचक मुकाबले का भरपूर आनंद लिया.

 

 

शमी की पत्नी हसीन जहां ने किया नया बवाल

IPL2018 : जिस खिलाड़ी ने लगाया विजयी छक्का, उसे पड़े दर्शकों के जूते

IPL2018: SRK की उदासी कोलकाता की हार नहीं बल्कि 8 साल पुराना यह रिकॉर्ड है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -