रेलवे ट्रैक की मरम्मत करने वाला बना IPL का सितारा
रेलवे ट्रैक की मरम्मत करने वाला बना IPL का सितारा
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग ने कई गुमनाम खिलाड़ियों को रातों रात दौलत और शोहरत का तोहफा दिया है. 2018 को हुए पहले दिन के ऑक्शन में चैनई सुपर किंग्स ने कर्ण शर्मा को पांच करोड़ रुपये में खरीदा. इससे पहले कर्ण शर्मा मुंबई इंडियंस के लिए खेले थे. साधारण परिवार से ताल्लुक रखने वाले कर्ण का ये छटा आईपीएल होगा. वह उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद बताया था कि आईपीएल ने उनकी जिंदगी बदल दी. 2014 के आईपीएल में हैदराबाद ने उन्हें 3.75 करोड़ रुपये में खरीदा था. उस वक्त उनका बेसप्राइस तीस लाख रुपये थे.

कर्ण को उनके इतनी ऊंची कीमत में बिकने की जानकारी उनकी पत्नी से मिली थी. तब उन्हें लगा कि वह उनके साथ मजाक कर रही हैं. इंटरव्यू में कर्ण ने बताया था कि इससे पहले उन्होंने अपनी जिंदगी में सबसे ज्यादा पैसे जो एक बार में देखे थे वे बीस लाख रुपये थे. कर्ण ने कहा था कि मैं नहीं जानता कि एक साथ तीन करोड़ 75 लाख रुपये दिखते कैसे हैं.

2005 में रेलवे में ग्रेड 4 के कर्मचारी कर्ण रेलवे ट्रैक की मरम्मत करने का काम किया करते थे. पहली बार मिले आईपीएल के मौके से जो पैसा मिला था उससे उन्होंने एक नया घर खरीदा था, कर्ण अपनी पत्नी को अपना लकी चार्म मानते हैं. कर्ण के आईपीएल में अब तक कुल 55 मैचों में 49 विकेट लिए हैं.

बीसीसीआई पर गरीबी का साया !

सहवाग ने ट्विटर पर अंपायरों के फैसले का उड़ाया मजाक

एक दिन खूब रोये थे द्रविड़ मन में था मलाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -