केविन पीटरसन का बड़ा बयान, कहा हर हाल में होना चाहिए IPL का आयोजन 
केविन पीटरसन का बड़ा बयान, कहा हर हाल में होना चाहिए IPL का आयोजन 
Share:

कोरोना वायरस के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें संस्करण का भविष्य अधर में लटका हुआ है. लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (Board of Control for Cricket in India) और आईपीएल फ्रेंचाइजी अभी भी इसके आयोजन को लेकर उम्मीद बनाए हुए हैं. इस बीच, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन का मानना है कि आईपीएल का आयोजन हर हाल में होना चाहिए.

पीटरसन ने स्टार स्पोटर्स क्रिकेट (Star sports cricket) कनेक्टेड कार्यक्रम में कहा, "हम कहते हैं कि जुलाई-अगस्त शुरूआत है. वास्तव में मेरा मानना है कि आईपीएल का आयोजन हर हाल में होना चाहिए. मेरा मानना है कि यह क्रिकेट सीजन की शुरूआत है. दुनिया भर में हर एक खिलाड़ी आईपीएल खेलने के लिए बेताब है." पूर्व कप्तान ने कहा, "एक तरीका यह हो सकता है कि फ्रेंचाइजियों को कुछ पैसे मिलें, ऐसी स्थिति होने पर आप तीन स्थानों का इस्तेमाल कर सकते हैं, जोकि फैन्स के लिए पूरी तरह से बंद हैं. खिलाड़ी अभी भी बाहर आ सकते हैं और तीन-सप्ताह का टूर्नामेंट खेल सकते हैं."

उन्होंने कहा कि फैन्स घर से भी इसका आनंद ले सकते हैं. पीटरसन ने कहा, "तीन स्थानों के साथ यह एक अच्छा टूर्नामेंट होगाा, जिसमें हमें पता है कि हम सुरक्षित हैं. मुझे नहीं लगता है कि इस स्थिति में फैन्स को खतरा लेने की जरूरत है."पूर्व कप्तान ने कहा, " इस समय फैन्स को यह समझने की जरूरत है कि वे इस समय लाइव मैच का आनंद नहीं ले सकते हैं."

कोरोना वायरस के चलते भारत में होने वाला womens world cup 2020 हुआ स्थगित

लॉकडाउन का उल्लंघन करना इस खिलाड़ी को पड़ गया भारी

विराट ने धोनी और इस क्रिकेटर को लेकर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -