IPL 2020 के आयोजन को लेकर इस दिन होगी फ्रेंचाइजियों के साथ बोर्ड की बैठक
IPL 2020 के आयोजन को लेकर इस दिन होगी फ्रेंचाइजियों के साथ बोर्ड की बैठक
Share:

आज के इस वर्तमान युग में बढ़ती जा रही कोरोना की मार से आज ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है, जो परेशान न हो. वहीं इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के आयोजन की संभावनाओं पर  चर्चा के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) आगामी मंगलवार को लीग फ्रेंचाइजी के साथ एक कॉन्फ्रेंस कॉल करेगा. एएनआई न्यूज एजेंसी ने बोर्ड के एक अधिकारी के हवाले से यह जानकारी दी है. बीसीसीआई के सूत्रों ने बताया कि बोर्ड अधिकारी और इस टी-20 लीग की सभी फ्रेंचाइजी मंगलवार को आईपीएल-2020 के बारे में चर्चा करेंगे. यह चर्चा कॉन्फ्रेंस कॉल पर होगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार BCCI ने गत 13 मार्च 2020 को कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए एहतियात के तौर पर 15 अप्रैल तक इंडियन प्रीमियर लीग को स्थगित करने का फैसला किया. बोर्ड ने अपने कर्मचारियों को भी घर से काम करने के लिए कहा था. देश में कोविड-19 के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. सूत्र ने कहा कि बीसीसीआई कार्यालय बंद हो गया है, इसलिए वहां कोई बैठक नहीं हो सकती.

जानकारी के लिए हम बता दें केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने शुक्रवार को कहा कि भारत में कोविड-19 मामलों की कुल संख्या 230 के पार हो गई है, जिसमें 32 विदेशी भी शामिल हैं. देश में इस संक्रमण से अब तक 23 लोग ठीक भी हो गए हैं. आईपीएल के 13वें सत्र का आगाज 29 मार्च से होना था, लेकिन कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए बोर्ड ने इस लीग को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया है.

न्यूयॉर्क में कोरोना का कहर, मेयर बोले- अब हम बने इस वायरस का केंद्र

124 यात्रियों को दुबई से इंदौर लेकर आया विमान, एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग जारी

Sun Le Saathiya Review: आईएएस पवन कुमार के गाने ने उड़ाए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -