IPL 9 में बड़ी रकम देने की जमकर निंदा की बेदी ने
IPL 9 में बड़ी रकम देने की जमकर निंदा की बेदी ने
Share:

क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक जल्द ही भारत में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग में महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना को दी जा रही बड़ी रकम देने की जमकर निंदा की है पूर्व भारतीय कप्तान बिशन सिंह बेदी ने. इस बाबत उन्होंने यह तक कह दिया की यह दोनों ही खिलाडी भारतीय टीम में खेलने के लायक भी नही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फीनिशर में शुमार कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी और आईपीएल के सबसे सफल तम बल्लेबाजो में शामिल भारतीय खिलाडी सुरेश रैना की लोकप्रियता को पूर्व भारतीय कप्तान बिशन सिंह बेदी ने अनावश्यक करार देते हुए मिडिया से चर्चा करते हुए दोहराया है की इनमें से एक खिलाडी तो रिटायर्ड हो चुका है जबकि दूसरा टीम इंडिया में जगह बनाने के लिये संघर्ष कर रहा है।

एक पुस्तक विमोचन के कार्यक्रम में बोलते हुए 69 वर्षीय पूर्व भारतीय कप्तान बिशन सिंह बेदी ने कहा कि जिस प्रकार से भारत में टी-20 क्रिकेट को मिल रही अनावश्यक लोकप्रियता गलत है. इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए बेदी ने कहा कि इसे अब भारतीय दर्शक क्रिकेट की गंभीरता से नही लेते है.

आपको बता दे की बेदी ने इसके साथ साथ टेस्ट क्रिकेट की जिस प्रकार से लोकप्रियता घट रही है उस पर भी चिंता व्यक्त की है. इस कार्यक्रम में पूर्व भारतीय कप्तान बिशन सिंह बेदी ने कहा की क्रिकेट प्रशासन गलत हाथो में चला गया है. पूर्व भारतीय कप्तान बिशन सिंह बेदी ने 67 टेस्ट मैचों में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व किया है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -