आईपीएल में जीत के साथ आगाज करने के बाद क्या बोले कैप्टन कूल
आईपीएल में जीत के साथ आगाज करने के बाद क्या बोले कैप्टन कूल
Share:

आईपीएल के नोवे सीजन के उद्घाटन मैच में गत चैंपियन मुंबई इंडियन्स को हराकर राइजिंग पुणे सुपर जाइंट्स ने जीत के साथ अभियान का आगाज किया है. आईपीएल के सभी सीजन में अब तक बैडलक साबित हुई पुणे टीम की कप्तानी इस साल दुनिया के सबसे सफल कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी के हाथो में है. और धोनी ने पहले ही मैच में अपनी कप्तानी का करिश्मा दिखाते हुए मुंबई के सामने आसान जीत दर्ज की.

मैच के बाद पुणे टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने जीत का श्रेय पूरी टीम को दिया. उद्घाटन मैच में टीम की जीत के बाद धोनी ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि हमें इससे बेहतर शुरुआत मिलती. गेंदबाजों को काफी श्रेय जाता है. विशेषकर रजत भाटिया को. उसने बल्लेबाजों के लिए असहज क्षेत्रों में गेंदबाजी की. शुरुआत में विकेट गंवाने के बाद वे मुश्किल में घिर गए.

धोनी ने कहा कि उन्होंने अधिक प्रयास की कोशिश की और ऐसे विकेट पर जहां तेज गेंदबाजों को मदद मिल रही हो, वहां मौका होता है. उनके निचले क्रम पर काफी दबाव आ गया. गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. धोनी ने कहा कि जब काफी रन नहीं बनाने होते तो बल्लेबाजों के लिए थोड़ा आसान रहता है. रहाणे और डुप्लेसिस ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए काम आसान कर दिया. अगर शुरुआत में विकेट गिरते तो मुश्किल हो सकती थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -