IPL 2nd क्वालीफायर : चेन्नई से भिड़ने के लिए आज हैदराबाद-कोलकाता आमने-सामने
IPL 2nd क्वालीफायर : चेन्नई से भिड़ने के लिए आज हैदराबाद-कोलकाता आमने-सामने
Share:

आईपीएल में आज कोलकाता और हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होगी. दोनों टीमों के बीच आज आईपीएल 2018 का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला खेला जाना हैं. आईपीएल 11 का यह दूसरा क्वालीफायर मुकाबला आज शाम 7 बजे से कोलकाता के मशहूर ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा. आज जो भी टीम जीत दर्ज करेगी वह आईपीएल 11 का फाइनल का टिकट कटा लेंगी. वहीं हारने वाली टीम का आईपीएल सफर यही खत्म हो जाएगा. 

अंक तालिका में नंबर एक पर काबिज हैदराबाद के लिए आज की डगर थोड़ी मुश्किल साबित हो सकती हैं. क्योंकि पिछले 4 मैचों में उसका प्रदर्शन काफी खराब रहा हैं. उसने अपने पिछले 4 मैचों में एक भी जीत प्राप्त नहीं की हैं. पिछले 4 मुकाबलों में उसे जबरदस्त हार मिली हैं. वहीं कोलकाता ने अपने पिछले 4 मैच में दमदार प्रदर्शन का नजारा पेश किया हैं. आज भी वह अपना यह दमदार प्रदर्शन जारी रखना चाहेंगी.

हैदराबाद चेन्नई से हारकर आईपीएल के इस दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में पहुंची हैं. जबकि कोलकाता आईपीएल 2018 के एकमात्र एलिमिनेटर मुकाबले में राजस्थान पर जीत दर्ज करने से इसमें अपनी जगह बना सकी हैं. आज के मैच में जीतने वाली टीम 27 मई को आईपीएल फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेंगी. सनराइजर्स 2016 में आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. जबकि कोलकाता 2 बार 2012 और 2014 में आईपीएल का खिताब जीत चुकी हैं. 

IPL2018: इस खिलाड़ी ने लगाया बॉउंड्री का सैकड़ा

क्या IPL इतिहास में ऐसा कारनामा करने वाले पहले बल्लेबाज बनेंगे रैना?

वीडियो: डिविलियर्स का वो भावुक मैसेज जो उन्होंने क्रिकेट को अलविदा कहने से पहले दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -