lucknow super giants का ये गेंदबाज हुआ चोटिल  !
lucknow super giants का ये गेंदबाज हुआ चोटिल !
Share:

लखनऊ सुपर जायंट्स के युवा तेज गेंदबाज, मयंक यादव,एक परेशानी का सामना कर रहे हैं क्योंकि उन्हें संभावित रूप से टीम के आईपीएल के आगामी होम मैच का मुकाबला, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 12 अप्रैल को मिस करने से चुकाना पड़ सकता है।  जिसकी वजह एलएसजी के हाल ही में हुए गुजरात टाइटन्स के खिलाफ  मैच  के दौरान हुआ लोअर एब्डोमिनल स्ट्रेन  है।फ्रेंचाइजी ने घोषणा की है कि मयंक को लोअर एब्डोमिनल पेन  हो रहा है, उन्होंने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की आशा जताई, लेकिन उनकी स्थिति के संबंध में सावधानी की आवश्यकता को भी जाहिर किया। 

हालाँकि, मयंक की वापसी निश्चित है, लेकिन संभावना है की  वह लखनऊ सुपर जायंट्स के 14 अप्रैल के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भी बाहर बैठ सकते हैं। लोअर एब्डोमिनल पेन के प्रकार को देखते हुए, तेज गेंदबाज के फ़िल्ड पर वापसी इतनी जल्दी असंभव लगती है।

मयंक, अपनी अत्यधिक गति के लिए जाने जाते हैं,  लेकिन गुजरात टाइटन्स के खिलाफ अपने एकमात्र ओवर में अपनी  क्षमता को प्रदर्शित नहीं कर पाए, जिसमें उन्होंने 13 रन दिये। उसके बाद, उन्होंने खेल में भाग नहीं लिया, एलएसजी के  क्रुणाल पंड्या ने मैच के बाद मयंक यादव की स्वास्थ्य के बारे में पॉजिटिव न्यूज़ साझा की, जिससे लगता है कि वह अच्छी स्पिरिट में  थे। मयंक की आईपीएल सीजन की शुरुआत अच्छी रही, जिसमें उन्होंने अपने पहले दो मैचों में छह विकेट लिए थे ।

पहली बार जिम जा रहे हैं? इसलिए इस तरह से अपने लिए सही स्पोर्ट्स वियर चुनें

हादसे का शिकार हुई इन क्रिकेटर्स की कार, फैंस को लगा झटका

पाकिस्तानी खिलाड़ी वर्ल्ड कप की तैयारी कर रहे या युद्ध की ? देखें ट्रेनिंग का Video


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -