कोहली-गांगुली के बीच नजर आई खट्टास, देंखे ये VIDEO
कोहली-गांगुली के बीच नजर आई खट्टास, देंखे ये VIDEO
Share:

शनिवार को IPL 2023 में RCB ने दिल्ली कैपिटल्स को 23 से मात देकर सीजन में दूसरी जीत हासिल की. दो पराजय के पश्चात् टीम को इस जीत की सख्त आवश्यकता थी. इस मैच के चलते RCB के पूर्व कप्तान विराट कोहली एवं दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट सौरव गांगुली के बीच खट्टास स्पष्ट दिखाई दी. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में स्पष्ट दिखाई दिया कि दोनों की बीच पिछले वर्षो में खट्टास समाप्त नहीं हुई है.

शनिवार को खेले गए इस मैच में RCB की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी. विराट कोहली ने 34 गेंदों पर 6 चौके एवं एक छक्के के साथ अर्धशतक लगाया. वहीं फील्डिंग के चलते हमेशा की भांति वो अपने अग्रेसिव अंदाज में नजर आए. 18वां ओवर आते-आते बैंगलोर जीत के लगभग पहुंच गया था. तभी ओवर की तीसरी गेंद पर कोहली ने अमन हकीन खान का कैच लपका.

विराट कोहली ने जहां कैच लपका वहीं पास में दिल्ली कैपिटल्स का डगआउट था. गांगुली टीम के शेष खिलाड़ियों के साथ वहां बैठे हुए थे. कोहली कैच लेने के पश्चात् फील्डिंग करने लौटे तो वो गांगुली को गुस्से में घूरते हुए दिखाई दिए. दिल्ली के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ने न तो कोहली की तरफ देखा तथा न ही कोई जवाब दिया. दोनों के बीच नाराजगी मैच समाप्त होने के पश्चात् भी दिखाई दी. RCB मैच जीतने के पश्चात् दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों एवं टीम के स्पोर्टिंग स्टाफ से हाथ मिला रही थी. तभी कोहली एवं गांगुली सामने आए. हालांकि गांगुली ने RCB के पूर्व कप्तान से हाथ नहीं मिलाया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. कुछ प्रशंसकों को कोहली का रवैया बिलकुल पसंद नहीं आया वहीं कुछ का कहना था कि दोनों को खेल भावना दिखानी चाहिए थी.

इस गैंगस्टर ने ली भाजपा नेता के क़त्ल की जिम्मेदारी, खुद बताई वजह

राजस्थान की 19 वर्षीय नंदिनी गुप्ता बनीं मिस इंडिया, बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस है प्रेरित

IPL 2023: क्या मुंबई में होगी आर्चर की वापसी? देखें MI-KKR संभावित प्लेइंग इलेवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -