Share:
IPL 2023: बहुत जल्द इंडिया के लिए खेलते दिखेंगे रिंकू सिंह.., ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने कर दी भविष्यवाणी
IPL 2023: बहुत जल्द इंडिया के लिए खेलते दिखेंगे रिंकू सिंह.., ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने कर दी भविष्यवाणी

नई दिल्ली: IPL 2023 में अपनी धुआंधार बैटिंग से तहलका मचाने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बैट्समैन रिंकू सिंह इन दिनों तमाम दिग्गज क्रिकेटरों की आंख का तारा बने हुए हैं। गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ पिछले मैच में उन्होंने जिस अंदाज में 5 छक्के जड़कर अपनी टीम को विजयी बनाया था, उसके बाद से कई इंटरनेशनल खिलाड़ी भी उनकी प्रशंसा कर चुके हैं। इस बीच पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज डेविड हसी ने कहा है कि रिंकू सिंह बहुत जल्द इंडिया के लिए खेलते हुए नज़र आएँगे।

स्टार स्पोर्ट्स के एक शो में KKR और GT के बीच होने वाले मुकाबले पर बात करते हुए डेविड हसी ने कहा कि, 'रिंकू सिंह के अंदर गजब की प्रतिभा है। वह घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। KKR फ्रेंचाइजी ने उनका अच्छा सपोर्ट किया है, जिससे उनका आत्मविश्वास बहुत बढ़ा है। रिंकू सिंह अपने खेल को अगले स्तर पर ले जा रहे हैं, मुझे उम्मीद है कि वह बहुत जल्द इंडिया के लिए खेलते हुए नज़र आएँगे। बता दें कि IPL का यह सीजन अभी तक रिंकू सिंह के लिए बेहतरीन रहा है। रिंकू इस सीजन में KKR की तरफ से सर्वाधिक रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज़ हैं। उन्होंने 8 मैचों में 62.75 के औसत और 158.86 के स्ट्राइक रेट से 251 रन स्कोर किया हैं। निचले और मध्य क्रम में रिंकू सिंह विस्फोटक बैटिंग के लिए जाने जाते हैं।

दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में GT के खिलाफ रिंकू सिंह ने 5 छक्के निरंतर जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाई थी। KKR को अंतिम ओवर में 28 रन की आवश्यकता थी और रिंकू ने यश दयाल के ओवर में 5 छक्के जड़कर 31 रन ठोंक डाले थे। KKR ने यह मैच 3 विकेट से जीत लिया था।

श्रीलंका के प्रभात जयसूर्या ने रचा इतिहास, तोड़ा 71 साल से चला आ रहा वर्ल्ड रिकॉर्ड

आप नहीं जानते होंगे आशीष नेहरा के टेस्ट डेब्यू से जुड़ा रोचक किस्सा !

'रोज बिरयानी भेजूंगा धोनी भाई...', इंटरनेट पर वायरल हो रहा पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -