IPL 2023: बीच मैदान पर ज़हीर खान की तोंद पर हाथ फेरते नज़र आए कोहली, फिर लगे ठहाके, Video
IPL 2023: बीच मैदान पर ज़हीर खान की तोंद पर हाथ फेरते नज़र आए कोहली, फिर लगे ठहाके, Video
Share:

नई दिल्ली: IPL 2023 का 36वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच खेला गया. इस मैच में KKR ने 21 रनों से शानदार जीत हासिल की थी. कोलकाता ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 200 रन बनाए थे. जिसके जवाब में विराट कोहली ने इस भी शानदार अर्धशतक जड़ा, मगर वे टीम को जिताने में नाकाम रहे. इस मुकाबले से पहले एक मजेदार घटना देखने को मिली, जब  कोहली भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान की तोंद पर हंसते दिखाई दिए.

 

दरअसल, मुकाबले से पहले विराट कोहली और जहीर खान मैदान पर मिले. उस दौरान रॉबिन उथप्पा भी उनके साथ उपस्थित थे. विराट ने बहुत दिनों बाद जहीर खान से मिलते हुए उन्हें गले लगाया और हाथ मिलाया. हाथ मिलाने के बाद कोहली ने जहीर खान के पेट पर हाथ रखते हुए उनकी तोंद चेक कर खिल्ली उड़ाई. जहीर खान भी इस दौरान हंसते हुए दिखाई दिए. इस घटना का वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि, कोहली ने IPL में कोलकाता के खिलाफ पांचवी फिफ्टी जड़ी. उन्होंने 37 गेंदों में 54 रन बनाए. वह IPL 2023 में रन बनाने के मामले में दूसरे स्थान पर हैं. उन्होंने अब तक 8 मुकाबलों में 47 के औसत से  333 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका उच्चतम स्कोर 82 का रहा है. बता दें कि, RCB को अपना अगला मुकाबला लखनऊ के खिलाफ 1 मई को खेलना है.

IPL 2023: 'ये देश का नाम रोशन करेगा..', CSK की धज्जियाँ उड़ाने वाले इस खिलाड़ी की रैना ने की तारीफ

IPL 2023: चार साल बाद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ फिर फूटा धोनी का गुस्सा, वायरल हुआ Video

पाकिस्तान की बड़ी उपलब्धि, बनी 500 ODI जीतने वाली दुनिया की तीसरी टीम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -