दिल्ली और लखनऊ में भिड़ंत आज, वार्नर और नॉर्खिया खेल सकते हैं पहला मैच, देखें संभावित प्लेइंग XI
दिल्ली और लखनऊ में भिड़ंत आज, वार्नर और नॉर्खिया खेल सकते हैं पहला मैच, देखें संभावित प्लेइंग XI
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स (DC) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीमें जब IPL 2022 के 15वें मुकाबले में आमने-सामने होंगी, तो कई बड़े नाम इस मैच में पहली बार इस सीजन में खेलते हुए दिखाई देंगे। शुरुआती दो मुकाबलों में से एक हार चुकी दिल्ली कैपिटल्स के लिए खुशखबरी है। डेविड वॉर्नर और एनरिक नॉर्खिया इस मैच में सिलेक्शन के लिए उपलब्ध हैं। वॉर्नर ने अपने IPL करियर का आगाज़ DD (उस वक़्त दिल्ली डेयरडेविल्स) के साथ किया था और 2014 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) में शामिल हो गए थे।

अब वॉर्नर ने जहां क्वारंटीन अवधि पूरी कर ली है, वहीं नॉर्खिया भी पूरी तरह से फ‍िट हो चुके हैं। लखनऊ ने अब तक तीन में से दो मुकाबले जीते हैं, जबकि दिल्ली के हाथ दो में से एक जीत लगी है। LSG ने अपना पहला मैच गुजरात टाइटंस (GT) के हाथों पांच विकेट से हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को छह विकेट से और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 12 रन से मात दी है। वहीं, दूसरी ओर दिल्ली ने अपने पहले मैच में मुम्बई इंडियंस (MI) को चार विकेट से हराया, जबकि गुजरात के हाथों उसे 14 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा है। आज के मैच में दोनों टीमें जीत दर्ज कर अपना प्रदर्शन सुधारने की कोशिश करेंगी। 

लखनऊ सुपर जायंट्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: केएल राहुल, क्विंटन डी कॉक, एविन लुईस, मनीष पांडे, आयुष बडोनी, जेसन होल्डर, कुणाल पांड्या, दीपक हुड्डा, एंड्रयू टाय / दुशमंथा चमीरा, रवि बिश्नोई, अवेश खान 

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: डेविड वार्नर, पृथ्वी शॉ, मनदीप सिंह/केएस भरत, ऋषभ पंत, ललित यादव, रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्टजे, मुस्तफिजुर रहमान।

IPL 2022: रिकॉर्ड न बना पाते पैट कमिंस, अगर डैनियल सैम्स की वो गेंद...

हार की 'हैट्रिक' लगाने के बाद गुस्से में नज़र आए मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा, पत्रकार पर भड़क उठे.., देखें Video

गुजरात इंटरनेशनल शतरंज में टॉप सीड डेलगाड़ो को हराकर भारत के नीलोत्पल ने बनाई बढ़त

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -