IPL 2022: सनराइज़र्स हैदराबाद में शामिल हुए ब्रायन लारा और डेल स्टेन, मिली अहम जिम्मेदारी
IPL 2022: सनराइज़र्स हैदराबाद में शामिल हुए ब्रायन लारा और डेल स्टेन, मिली अहम जिम्मेदारी
Share:

नई दिल्ली: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा और दक्षिण अफ्रीका के फ़ास्ट बॉलर डेल स्टेन को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 से पहले गुरुवार को अपने सहयोगी स्टाफ में शामिल किया है। IPL के दौरान अमूमन कमेंट्री करने वाले लारा SRH के कोचिंग विभाग में अपनी सेवाएं देंगे। उन्हें रणनीतिक सलाहकार और बल्लेबाजी कोच बनाया गया है। टीम ने सोशल मीडिया के जरिए इसका ऐलान किया।

SRH समेत कई अन्य IPL टीमों की तरफ से खेल चुके स्टेन को तेज गेंदबाजी कोच बनाया गया है। उन्होंने इस साल के शुरू में संन्यास लेने का ऐलान किया था। श्रीलंका के दिग्गज मुथैया मुरलीधरन स्पिन गेंदबाजी के कोच पद पर बरकरार रहेंगे। आस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर टॉम मूडी की हेड कोच के पद पर वापसी हुई है। आस्ट्रेलिया के ही ट्रेवर बेलिस ने 2021 सत्र के बाद मुख्य कोच पद से इस्तीफा दे दिया था। मूडी पिछले सत्र में SRH के क्रिकेट निदेशक थे।

वहीं, टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज हेमांग बदानी को फील्डिंग कोच बनाया गया है, जबकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के हेड कोच रहे साइमन कैटिच को सहायक कोच बनाया गया है। बता दें कि SRH ने फरवरी में होने वाली मेगा नीलामी से पहले तीन प्लेयर्स, कप्तान केन विलियमसन, उमरान मलिक और अब्दुल समद को ‘रिटेन’ कर रखा है। IPL 2021 में SRH अंतिम स्थान पर रही थी।

प्रो- कबड्डी लीग 2021: प्रत्येक शनिवार होंगे 3 मैच, देखिये क्या है पूरा शेड्यूल

टोक्यो ओलंपिक की गोल्ड मेडलिस्ट को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

डोपिंग के नियमों का उल्लंघन करने में भारत पंहुचा तीसरे स्थान पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -