IPL 2021: चोटिल होने के कारण निराश हुए सैम करेन, CSK को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली: चोटिल होने की वजह से IPL 2021 के दूसरे चरण के शेष मुकाबलों से बाहर होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑलराउंडर सैम करेन ने कहा है कि वह निराश हैं, क्योंकि वे चेन्नई फ्रेंचाइजी के साथ वक़्त बिताना पसंद करते हैं। राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ दो अक्टूबर को हुए मुकाबले के बाद करेन ने बैक में दर्द की शिकायत की थी। उन्होंने बैटिंग नहीं की थी।

स्कैन में चोट का पता चला जिसके बाद वह IPL के साथ ही टी 20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो गए। करेन का IPL 2021 के दूसरे चरण में यह दूसरा मैच था। इस सीजन उन्होंने कुल नौ मैच खेले नौ विकेट लिए और चार पारियों में 56 रन बनाए। करेन ने CSK की वेबसाइट से कहा, दुर्भाग्य से मुझे एक बुरी खबर मिली है कि मैं IPL के शेष सत्र और वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाऊंगा। बेहद निराश हूं, इस सीजन में चेन्नई के साथ वक़्त बिताना बेहद पसंद आया। टीम काफी अच्छा कर रही है।

उन्होंने कहा कि, टीम बहुत अच्छा क्रिकेट खेल रही है। मैं अगले कुछ दिनों में जहां हूं, वहीं से अपनी टीम का समर्थन करना चाहता हूं। एक बार जब यह सब समाप्त हो जाएगा, तो मैं निश्चित रूप से टीम के साथ आउंगा मुझे विश्वास है कि वे आगे बढ़ेंगे ट्रॉफी हासिल करेंगे। करेन ने कहा कि, मैं CSK के प्रशंसकों का धन्यवाद करना चाहता हूं। पिछले दो सीजन से मुझे जो समर्थन मिला उससे अभिभूत हूं। मैं मजबूती के साथ वापसी करूंगा।

IPL 2021: RCB और हैदराबाद का मुकाबला आज, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

नीरज चोपड़ा के नए फोटोशूट ने इंटरनेट पर लगाईं आग, फैंस बोले- मॉडल भी फेल

जैसे को तैसा ! UK ने रोकी हॉकी टीम तो भारत ने भी कॉमनवेल्थ गेम्स से वापस लिया अपना नाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -