राजस्थान ने चेन्नई को दी बेहतरीन अंदाज में 7 विकेट से मात

IPL 2021 के सेकंड राउंड में शनिवार को खेले जाने वाले दूसरे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेच अंतर से मात देकर अपनी प्लेऑफ में पहुंचने की आशंकाओं को बरकरार रखा है। करो या मरो के मुकाबले में राजस्थान के बल्लेबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 17.3 ओवर में 190 रन के लक्ष्य का पीछा कर लिया। राजस्थान की जीत के हीरो यशस्वी जायसवाल एवं शिवम दुबे रहे। 

वही जायसवाल ने टीम को ताबड़तोड़ आरम्भ देते हुए 21 गेंद में 50 रन बनाए। वहीं आखिर में शिवम दुबे ने 42 गेंद पर 64 रन की नाबाद पारी खेलकर राजस्थान को जीत की दहलीज के पार पहुंचाया। जीत के लिए 190 रन के भव्य लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान को एविन लुईस एवं यशस्वी जायसवाल ने बेहतरीन आरम्भ दिया। दोनों ने 4 ओवर में राजस्थान को 50 रन के पार पहुंचा दिया। दोनों ने 5 ओवर में टीम के लिए 75 रन जोड़ दिए थे। ऐसे में छठे ओवर की सेकंड गेंद पर एविन लुईस शार्दुल ठाकुर का शिकार होकर पवेलियन लौट गए। 

साथ ही 19 गेंद में जायसवाल ने अपना अर्धशतक कम्पलीट कर लिया था। मगर वो भी अपनी पारी को बड़े स्कोर में परिवर्तित नहीं कर सके। नौवें ओवर की पहली गेंद पर वो भी आसिफ की गेंद पर पवेलियन लौट गए। उन्होंने 21 गेंद पर 50 रन की पारी खेली। दोनों सलामी बल्लेबाजों के हार जाने के पश्चात् नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आए शिवम दुबे ने मोर्चा संभाला एवं संजू सैमसन के साथ भागेदारी करते हुए अपनी टीम को जीत के नजदीक पहुंचाया। 

ऑस्ट्रेलिया की एलिस पैरी ने रचा इतिहास, बनीं ऐसा करने वाली विश्व की पहली खिलाड़ी

महज चार दिनों में पासपोर्ट के लिए वेरिफिकेशन कर रही ओडिशा पुलिस

IPL 2021: आज हारी राजस्थान तो टूर्नामेंट से हो जाएगी बाहर, धोनी की टीम से है मुकाबला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -