IPL 2020: फैमली संग बीच पर मस्ती करते दिखे रोहित लेकिन हो गए ट्रोल
IPL 2020: फैमली संग बीच पर मस्ती करते दिखे रोहित लेकिन हो गए ट्रोल
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की सबसे सफल फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस इस साल खिताब जीतने की तैयारी में है. आप सभी जानते ही होंगे कि अब तक मुंबई इंडियंस ने कुल मिलाकर 4 आईपीएल खिताब अपने नाम किये हैं. ऐसा करने के बाद सबसे ज्यादा आईपीएल खिताब अपने नाम करने वाली यही टीम बनी है.

 

वैसे आपको याद हो तो चारों आईपीएल खिताब मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की कप्तानी में जीते हैं और एक बार फिर रोहित अपनी टीम के साथ खिताब अपने नाम करने के लिए तैयार है. आपको पता ही होगा आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में होने वाला है लेकिन इससे पहले रोहित की एक फोटो वायरल हो रही है. जी दरअसल इस फोटो के वायरल होने के बाद से रोहित चर्चाओं में आ गए हैं और कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. जिस फोटो के चक्कर में रोहित ट्रोल हो रहे हैं वह मुंबई इंडियंस के ट्विटर पर शेयर की गई है.

वैसे इस फोटो में रोहित अपनी पत्नी रितिका और बेटी समायरा के साथ बीच पर मजे कर रहे हैं. वैसे अब बात करें IPL के बारे में तो इसका पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाना है. वैसे इसके आगाज के पहले सभी फ्रेंचाइजी टीमें कड़ी ट्रेनिंग के साथ जमकर मस्ती भी कर रही हैं और आए दिन सभी के फोटोज सामने आ रहे हैं जो बेहतरीन है.

Pok में इस बात को लेकर जमकर हो रहा है विरोध प्रदर्शन

कंगना से विवाद के बीच बढ़ा संजय राउत का कद, शिवसेना ने दिया ये अहम पद

बिहार बोर्ड इंटर स्पॉट एडमिशन 2020: मनचाहे स्कूल में जा सकते हैं बच्चे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -