IPL 2020: आज भिड़ेंगी KKR और MI, ऐसी हो सकती है दोनों की प्लेइंग XI

Sep 23 2020 04:55 PM
IPL 2020: आज भिड़ेंगी KKR और MI, ऐसी हो सकती है दोनों की प्लेइंग XI

अबू धाबी: आईपीएल के 13वें सीजन में आज यानी बुधवार को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स का आमना-सामना होने वाला है। जी दरअसल आज अबू धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में दूसरा मुकाबला होने वाला है। यह मुकाबला केकेआर का पहला होगा तो मुंबई का दूसरा। वैसे दोनों ही टीमें धाकड़ बल्लेबाजों से ओत-प्रोत है। अब ऐसे में यहां एक और रोमांचक मुकाबला देखने को मिलने वाला है। आज रोहित की अगुवाई वाली मुंबई पहली हार को भुलाकर जीत दर्ज करवाने की कोशिश कर सकती है। वहीँ दिनेश कार्तिक की कप्तानी में कोलकाता अपना आगाज जीत के साथ ही करना चाहती है। आपको हम यह भी बता दें कि दोनों ही टीम अपने सर्वश्रेष्ठ ग्यारह खिलाड़ियों को उतारने की कोशिश में है। अब हम आपको बताते हैं दोनों टीमों की संभावित एकादस।

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग XI - वैसे इस बार भी कोलकाता की टीम में अधिकतर खिलाड़ी पिछले बार वाले ही रहने की उम्मीद है। इस बार कुछ बदलाव हो सकते हैं बाकी ऐसा लग रहा है टीम अपने पुराने भरोसेमंद खिलाड़ियों पर ही दांव लगा सकती है। इस बार शुभमन गिल और सुनील नरेन पारी की शुरुआत कर सकते हैं। इसके अलावा मध्यक्रम का भार कप्तान दिनेश कार्तिक, इयोन मोर्गन, नीतीश राणा, राहुल त्रिपाठी और आंद्रे रसेल के कंधों संभाल सकते हैं। वहीँ गेंदबाजी की जिम्मेदारी शिवम मावी, प्रसिद्ध कृष्णा, कुलदीप यादव, पैट कमिंस को मिलने की उम्मीद है।

बल्लेबाज: दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), ईयोन मोर्गन, नीतीश राणा, राहुल त्रिपाठी, शुभमन गिल
ऑलराउंडर: सुनील नरेन, आंद्रे रसेल
गेंदबाज: शिवम मावी, प्रसिद्ध कृष्णा, कुलदीप यादव और पैट कमिंस

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग XI​ - मुंबई की टीम से क्विंटन डिकॉक और रोहित शर्मा पारी की शुरुआत करते नजर आ सकते हैं। उसके बाद मध्यक्रम में सौरभ तिवारी, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, कीरोन पोलार्ड टीम को संभालते नजर आ सकते हैं। अब बात करें गेंदबाजी की तो इसमें ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर, जेम्स पैटिंसन का खेलना तय माना जा रहा है। 

बल्लेबाज: रोहित शर्मा, सौरभ तिवारी, सूर्यकुमार यादव
विकेटकीपर: क्विंटन डिकॉक
ऑलराउंडर: हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड
गेंदबाज: क्रुणाल पांड्या, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर, जेम्स पैटिंसन 

कनिका ढिल्लों शेयर की सुशांत को लेकर ये बातें

यूपी में 8 पुलिसकर्मियों को किया गया निलंबित, जानिए पूरा मामला

केरल में पुलिस ने किया ड्रग्स रैकेट का भांडा फोड़