केरल में पुलिस ने किया ड्रग्स रैकेट का भांडा फोड़
केरल में पुलिस ने किया ड्रग्स रैकेट का भांडा फोड़
Share:

दक्षिणी राज्यों में आजकल ड्रग तस्करी और बरामदगी के मामले ज्यादा हैं। एक बड़ी ड्रग्स रैकेट का भांडा फोड़ते हुए मंगलवार को तिरुवनंतपुरम में राज्य आबकारी प्रवर्तन दस्ते ने आंध्र प्रदेश से केरल में 1 करोड़ रुपये मूल्य के 203 किलो भांग की तस्करी की। हत्या के आरोपी समेत तीन लोगों को आबकारी विभाग ने गिरफ्तार किया है। भूरे रंग के पैकेटों में भारी मात्रा में भांग दो कारों में छिपाई गई थी जिसमें शामिल आंध्र प्रदेश से बेंगलुरु होते हुए केरल की यात्रा कर रहे थे।

तिरुवनंतपुरम के बालारामपुरम में आबकारी अधिकारियों द्वारा कारों को रोके जाने के बाद ये दवाएं जब्त की गईं। अधिकारियों के अनुसार आबकारी अधिकारियों को देखने के बाद आरोपी लोगों ने मौके से भागने का प्रयास किया। "उन्होंने भागने की कोशिश में अधिकारियों के वाहन को टक्कर मार दी। आबकारी विभाग की ओर से जारी बयान में कहा गया, तकरार में लगे आरोपियों को जबरन हिरासत में ले लिया गया।

38 वर्षीय जोमिथ, 32 वर्षीय सुरेश कुमार और 30 वर्षीय विथिन राज को मादक पदार्थ एवं मादक पदार्थ अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत पकड़ा गया है। - सुरेश कुमार तिरुवनंतपुरम और कोल्लम में दर्ज दो हत्या के मामलों में आरोपी है। तिरुवनंतपुरम में राज्य आबकारी प्रवर्तन दस्ते के सर्कल इंस्पेक्टर ने कहा, फिलहाल मामलों की सुनवाई चल रही है और वह जमानत पर बाहर थे। जाहिरा तौर पर ड्रग्स के परिवहन के लिए इस्तेमाल की जाने वाली दो इनोवा कारों को कब्जे में ले लिया गया है।  इस बीच, पलक्कड़ में जिले में आबकारी प्रवर्तन दस्ते ने मंगलवार को एक लॉरी और कार में तस्करी कर लाए जा रहे कुल 50 किलो भांग को जब्त किया और दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

यूपी में 8 पुलिसकर्मियों को किया गया निलंबित, जानिए पूरा मामला

केरल ने बढ़ते मामलों के बीच लॉकडाउन मानदंडों में दी ये छूट

बिहार के पूर्व DGP का सोशल मीडिया पर छाया जादू, देखेंगे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -