IPL2018: रहाणे के रॉयल्स पर भारी पड़ेगा हैदराबाद
IPL2018: रहाणे के रॉयल्स पर भारी पड़ेगा हैदराबाद
Share:

हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में आज रात 8 बजे से सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाले मुकाबले में जोरदार टक्कर की उम्मीद की जा रही है. इन दोनों ही टीमों का यह पहला मैच है और इस बात का अंदाजा लगाना भी बेहद मुश्किल कि कौन सी टीम किसपर भारी पड़ने वाली है. लेकिन इन दोनों टीमों के बीच हुए पिछले मुकाबलों पर गौर करें तो राजस्थान, हैदराबाद से थोड़ा आगे नजर आती है.

राजस्थान रॉयल्स ने हैदराबाद को 4 मैचों में मात दी है और 3 बार हार का सामना किया है. वहीं हैदराबाद ने अपने घर पर खेले गए 30 में से 20 मैच जीते हैं. वहीं अगर बात की जाएँ आज के मैच में होने वाली संभावित टीमों की तो दोनों टीमों में कई नए टैलेंट देखने को मिल सकते है. आज के मुकाबले में शामिल होने वाली इन दोनों ही टीमों के पिछले आंकड़े भी काफी दिलचस्प है.  तो चलिए आपको बताते इन दोनों टीमों से जुड़े कुछ दिलचस्प आंकड़े..

-रहाणे को भुवनेश्वर कुमार ने अबतक 6 बार आउट किया. रहाणे को कोई और गेंदबाज 3 से ज्यादा बार आउट नहीं कर सका है. भुवनेश्वर कुमार ने रहाणे को 6 में से 5 बार पहले ही ओवर में आउट किया है.

-राजस्थान के बल्लेबाज कई दफा लेग स्पिनर्स के खिलाफ संघर्ष करते नजर आए हैं. रहाणे 19, जोस बटलर 11 और बेन स्टोक्स ने 8 बार लेग स्पिनर के खिलाफ आउट हुए है. 

-पिछले 3 सालों में हैदराबाद के मैदान पर 150 से ज्यादा रनों का एक भी स्कोर चेज नहीं हो सका है. साल 2016 में दिल्ली डेयरडेविल्स ने हैदराबाद के खिलाफ 147 रनों का स्कोर चेज किया था.

 

IPL2018: मैच से पहले देखें हैदराबाद और राजस्थान की संभावित टीमें

CWG 2018: खेल के मैदान पर मोहब्बत की एक और दास्तान

वीडियो IPL2018 : ये है आईपीएल का सबसे कम उम्र और खानदानी रईस खिलाड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -