IPL2018: मैच से पहले देखें हैदराबाद और राजस्थान की संभावित टीमें
IPL2018: मैच से पहले देखें हैदराबाद और राजस्थान की संभावित टीमें
Share:

आज रात 8 बजे से हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाले मुकाबले में जोरदार टक्कर की उम्मीद की जा रही है. इन दोनों ही टीमों का यह पहला मैच है और इस बात का अंदाजा लगाना भी बेहद मुश्किल कि कौन सी टीम किस पर भारी पड़ने वाली है. लेकिन इन दोनों टीमों के बीच हुए पिछले मुकाबलों पर गौर करें तो राजस्थान, हैदराबाद से थोड़ा आगे नजर आती है. राजस्थान रॉयल्स ने हैदराबाद को 4 मैचों में मात दी है और 3 बार हार का सामना किया है. वहीं हैदराबाद ने अपने घर पर खेले गए 30 में से 20 मैच जीते हैं. वहीं अगर बात की जाएँ आज के मैच में होने वाली संभावित टीमों की तो दोनों टीमों में कई नए टैलेंट देखने को मिल सकते है.  

हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन: एलेक्स हेल्स, शिखर धवन, केन विलियमसन, मनीष पांडे, शाकिब अल हसन, दीपक हुड्डा, रिद्धिमान साहा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा.

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: अजिंक्य रहाणे, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, हेनरिच क्लासेन, बेन स्टोक्स, जॉस बटलर, स्टुअर्ट बिन्नी, के गौतम, जोफ्रा आर्चर, धवल कुलकर्णी, जयदेव उनादकट.

 

वीडियो IPL2018 : ये है आईपीएल का सबसे कम उम्र और खानदानी रईस खिलाड़ी

IPL2018: इरफ़ान पठान ने किया बड़े भाई यूसुफ को चैलेंज

IPL2018LIVE : जानिए कौन किस पर हैं भारी, हैदराबाद या राजस्थान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -