IPL 2018 RCB vs MI: 7 साल बाद कोहली की फ़ौज ने फिर दोहराया वहीं कारनामा

Apr 17 2018 08:37 PM
IPL 2018 RCB vs MI: 7 साल बाद कोहली की फ़ौज ने फिर दोहराया वहीं कारनामा

आईपीएल के 11वें सीजन में आज मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के बीच खेले जा रहे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की शुरुआत बेहद ही ख़राब रही और उसने शुरूआती दो गेंदों पर ही दो विकेट गवां दिए. आईपीएल के इतिहास में ऐसा दूसरी बार हुए है जब पहले ही ओवर की शुरूआती दो गेंदों पर दो विकेट गिरे हो. इससे पहले साल 2011 में ये कारनामा देखने को मिला था. ये मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के बीच खेला गया था. आरसीबी के खिलाफ लगातार दो गेंदों आउट होने वाले चेन्नई के दो बल्लेबाजों में सुरेश रैना भी शामिल थे.

आज के मैच में मुंबई के दो बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन पहले ओवर की पहली दो गेंदों पर आउट होने वाले बल्लेबाज रहे. इससे पहले मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर होने वाले मुकाबले में बेंगलूर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. दोनों ही टीमों के लिए ये मुकाबला काफी अहम है क्योंकि मुम्बई लगातार अपने तीन मैच हारने के बाद हार की हैट्रिक लगा चुकी है, जबकि बेंगलूर को भी अपने तीन मुकाबलों में से दो में हार का सामना करना पड़ा है.

इस लिहाज से आज विराट और रोहित की टीमें जीत के इरादे से खेलने उतरेंगी. मुंबई का बल्लेबाजी क्रम पहले दो मैचों में पूरी तरह विफल रहा था. रोहित शर्मा बिल्कुल भी फॉर्म में नहीं हैं. उन्होंने अपने पिछले तीन मुकाबलों में कुल 44 का ही स्कोर किया है. बेंगलूर की गेंदबाजी में वॉशिंगटन सुंदर और युजवेंद्रा सिंह चहल प्रभावित किया है. लेकिन और कोई गेंदबाज कुछ ख़ास नहीं कर पा रहा है.

 

IPL 2018 RCB VS MI: चौथी बार टॉस हारे रोहित, बेंगलूर की पहले गेंदबाजी

वीडियो: जब सड़क किनारे खेल रहे बच्चों के साथ खेलने लगे सचिन

 

 

?