वीडियो: जब सड़क किनारे खेल रहे बच्चों के साथ खेलने लगे सचिन

Apr 17 2018 07:04 PM

मास्टरब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को अंतराष्ट्रीय क्रिकेट छोड़े लगभग पांच साल हो गए है लेकिन उनके अंदर का क्रिकेट ऐसा है कि कही भी बाहर आ जाता है. इसका एक ताजा उदाहरण सोमवार को देखें को मिला जब सचिन एक वीडियो में गली के बच्चों के साथ क्रिकेट का लुफ्त उठाते नजर आए. सचिन का ये वीडियो उनके पुराने मित्र और पूर्व क्रिकेटर विनोद काम्बली ने शेयर किया है. 28 सेकंड के इस वीडियो में सचिन एक निर्माणाधीन बिल्डिंग के पास स्थानीय लोगों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं.

कांबली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वाइरल हो रहा है. इस वीडियो में सचिन को ब्लैक एंड वाइट ड्रेसिंग के साथ बल्लेबाजी करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में सचिन के साथ कुछ अन्य लोगों को भी खेलते देखा जा सकता है. इस दौरान सचिन ने कुल पांच गेंदों का सामना किया और पांचों गेंदों को हल्के हाथ से खेला.

विनोद कांबली ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "मास्टर ब्लास्टर, यह देखकर अच्छा लग रहा है कि आप पुराने समय का आनंद ले रहे हैं." गौरतलब है कि 44 वर्षीय सचिन ने साल 2013 में इंटरनेशनल करियर को अलविदा कह दिया था. सचिन को देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान-भारत रत्न से भी नवाजा जा चुका है.

 

खेलों में भी पाकिस्तान पर भारी भारत

जीतू राय की सफलता की कहानी

एक साल के प्रतिबंध के बाद मैदान पर वापसी कर रहा है ये खिलाड़ी

 

?