IPL 2018: दिल जीतने में माहिर है 'क्लीन बोल्ड कोहली'
IPL 2018: दिल जीतने में माहिर है 'क्लीन बोल्ड कोहली'
Share:

आईपीएल 2018 के 8वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमें आमने सामने है. इस मैच में RCB के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. विराट का यह फैसला तीसरे ओवर में सच साबित होता दिखाई दिया जब उमेश कुमार ने पंजाब के तीन बल्लेबाजों (मयंक अग्रवाल, ऐरोन फिंच और युवराज सिंह) पवेलियन भेज पंजाब की कमर तोड़ दी. इसके बाद पंजाब को सँभालने का मौका नहीं मिला और टीम ने लगातार अपने विकेट गवाएं. अंत में पंजाब की पूरी टीम (19.2 ओवरों में) 155 रन बना कर ढेर हो गई.

आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी बंगलुरु की शुरुआत मैकुलम के आउट होने के साथ हुई. हालाँकि इसके बाद बल्लेबाजी करने आए विराट कोहली ने कुछ शानदार शॉट लगा टीम का स्कोर 30 के पार पहुंचाया. इससे पहले तक पंजाब की टीम में खेल रहा एक भी गेंदबाज ऐसा नहीं था जिसने विराट कोहली को पहले कभी आउट नहीं किया हो. लेकिन इस मैच में वो बॉलर खेल रहा था जो विराट को आउट करने वाले थे.

नाम है मुजीब उर रहमान. उम्र 17 बरस. लेकिन 4 ओवर की पांचवी गेंद मुजीब ने इतनी शानदार डाली कि कोहली उसे कतई भांप नहीं पाए और क्लीन बोल्ड हो गए. हालाँकि ये इतनी शानदार गेंद थी कि कोहली ने भी जाते-जाते गेंदबाज को शाबाशी दी. मुजीब के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने अश्विन की विडियो देखकर गेंदबाजी के गुण सीखें है. हालांकि आउट होने के बाद जिस कदर विराट ने मुजीब का उत्साहवर्धन किया उसे ही कहते है असली खेल भावना.    

 

IPL 2018 LIVE : कोहली के गढ़ में 17 साल के लड़के ने मचाया तहलका

IPL 2018: ...तो इस मैच में कोहली हो जाएंगे और भी 'विराट'

IPL 2018: इस सीजन का पहला शर्मनाक रिकॉर्ड

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -