IPL 2018: मुंबई के इन बल्लेबाजों ने किया दिल्ली को ढीला
IPL 2018: मुंबई के इन बल्लेबाजों ने किया दिल्ली को ढीला
Share:

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 2018 सीजन के नौवें मुकाबले में मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच कांटें का मुकाबला देखने को मिला रहा है. इस मैच में टॉस जीतकर दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. लेकिन उनका ये फैसला उनकी टीम के गेंदबाजों के लिए काफी महंगा साबित हुआ. पहले बल्लेबाजी करने आई मुम्बई की टीम से ओपनिंग में थोड़ा बदलाव देखने को मिला. इस मैच में रोहित शर्मा की जगह सूय्रकान्त यादव ओपनिंग करने आए. उनके साथ एविन लुइस ने इंनिग की शुरुआत की.

रोहित का यह फैसला तब काफी सही होता दिखाई दिया जब इन दोनों ही बल्लेबाजों ने मुंबई को धमाकेदार शुरुआत दिलाई. इन दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 102 रनों की सांझेदारी की. इस दौरान लुइस और यादव ने शानदार चौके छक्के दिखा कर मैदान पर समां बांध दिया. इस दौरान यादव ने सात चौकों और एक छक्के की मदद से 53 रन बनाए. एविन लुइस ने भी यादव का भरपूर साथ दिया. उन्होंने चार चौके और चार छक्कों की मदद से धमाकेदार 48 रन बनाए. इस मैच में मुंबई के बल्लेबाजी क्रम में कई बड़े बदलाव देखने को मिले.

लुइस और सूर्यकुमार के आउट होने के बाद मुंबई के ऊपर से प्रेसर हटाने का काम विकेट कीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने किया. किशन ने मात्र 23 गेंदों में धमाकेदार 44 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने पांच चौके व दो छक्के जड़े. मुंबई के कुल स्कोर यानी 194 रनों में इन तीनों बल्लेबाजों ने 145 रन बनाए. मुम्बई के बांकी बल्लेबाज केवल 49 रनों का ही योगदान दे पाए.

 

IPL 2018: दिल्ली को पहली जीत के लिए चाहिए 195 रन

IPL 2018 वीडियो : इन घटनाओं ने जब शर्म से झुका दिया आईपीएल का सर

IPL 2018 LIVE : तीसरी हार, दिल्ली तैयार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -